scriptराजस्थान: उपचुनाव के बीच CORONA संक्रमित हुआ ये BJP ‘स्टार प्रचारक’, कुछ दिन पहले ही लगवाई थी वैक्सीन | MP Subhash Chandra Baheria tested Corona positive amidst elections | Patrika News
जयपुर

राजस्थान: उपचुनाव के बीच CORONA संक्रमित हुआ ये BJP ‘स्टार प्रचारक’, कुछ दिन पहले ही लगवाई थी वैक्सीन

उपचुनाव के बीच प्रदेश भाजपा को ‘झटका’! भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेडिया हुए कोरोना संक्रमित, लक्षण दिखने पर करवाई थी स्वास्थ्य जांच, रिपोर्ट आई ‘पॉजिटिव’, संक्रमित होने के बाद सांसद ने खुद को किया क्वारंटीन, विगत दिनों में संपर्क में आये लोगों से की स्वास्थ्य जांच करवाने की अपील, रविवार को साझा किया था सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मंच, उपचुनाव क्षेत्र में बहेडिया लगातार बने रहे हैं एक्टिव, महीने भर पहले ही लगवाई थी कोविड वैक्सीन
 

जयपुरApr 13, 2021 / 11:27 am

Nakul Devarshi

MP Subhash Chandra Baheria tested Corona positive amidst elections
जयपुर।

उपचुनाव प्रचार अभियान के बीच प्रदेश भाजपा को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेडिया कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं। आज उन्होंने स्वयं के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिये साझा की। अपने संसदीय क्षेत्र भीलवाड़ा की सहाड़ा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर बहेडिया पिछले दिनों से खासा सक्रीय रहे हैं। रणनीति बनाने से लेकर डोर-टू-डोर कैम्पेनिंग और जनसभाओं में सांसद बहेडिया की मौजूदगी देखी गई है।
स्टार प्रचारक हैं सांसद बहेडिया
सांसद सुभाष बहेडिया प्रदेश भाजपा के उन 30 स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं जिन्हें उपचुनाव के मद्देनज़र भाजपा ने प्रचार अभियान में उतारा है। ऐसे में शेष रहे दिनों में बहेडिया को अब आइसोलेशन में रहते हुए प्रचार अभियान से दूरी बनाए रखनी होगी।
‘मैं कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आये लोग करवाएं जांच’
सांसद सुभाष बहेडिया ने आज ट्वीट करते हुए कहा कि कोविड-19 के हल्के लक्षण दिखने के बाद स्वास्थ्य जांच करवाया था, जिसमें रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। अब चिकित्सकीय परामर्श के साथ खुद को क्वारंटीन कर लिया है। सांसद ने विगत दिनों में संपर्क में रहे सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने और निकटवर्ती लोगों को क्वारन्टीन में चले जाने की अपील की।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पिछले महीने ही लगवाई थी कोविड वैक्सीन
सांसद बहेडिया ने पिछले महीने 3 मार्च को ही कोविड-19 वैक्सीन लगवाई थी। उन्होंने भीलवाड़ा के महात्मा गाँधी राजकीय चिकित्सालय पहुँचकर सपत्नीक वैक्सीन की पहली डोज़ लगवाई थी। साथ ही अपनी प्रतिक्रिया में वैक्सीन को ‘विशवास का टीका’ बताया था। उन्होंने सभी से सुरक्षित होने के लिए वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तो सिंधिया से लेकर कैलाश चौधरी तक को करवानी होगी जांच!
सांसद बहेडिया के कोरोना संक्रमित होने के बाद से भीलवाड़ा के भाजपा खेमे में हडकंप मचा हुआ है। वहीं चर्चा इस बात की भी हो रही है कि दो दिन पहले ही उनके संपर्क में रहे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद सीपी जोशी, पूर्व सांसद नारायण पंचायारिया और सहाड़ा से भाजपा प्रत्याशी डॉ रतन लाल जाट क्या कोविड टेस्ट करवाते हैं?
MP Subhash Chandra Baheria tested Corona positive amidst elections 111
दरअसल, इन सभी वरिष्ठ नेताओं ने रविवार को सहाड़ा में हुई एक चुनावी सभा में मंच साझा किया था।

Home / Jaipur / राजस्थान: उपचुनाव के बीच CORONA संक्रमित हुआ ये BJP ‘स्टार प्रचारक’, कुछ दिन पहले ही लगवाई थी वैक्सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो