scriptMurder: पुलिस परीक्षा में व्यस्त और जयपुर में 24 घंटे में 4 मर्डर, देर रात चाकू गोदकर हत्या | Murder case in Jaipur | Patrika News
जयपुर

Murder: पुलिस परीक्षा में व्यस्त और जयपुर में 24 घंटे में 4 मर्डर, देर रात चाकू गोदकर हत्या

आसपास लगे सीसी कैमरों और अन्य तरीकों से हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

जयपुरOct 24, 2021 / 12:02 pm

JAYANT SHARMA

Murder news

2 woman murder in Surguja

जयपुर
Jaipur Police पटवारी परीक्षा में व्यस्त है और इस बीच चौबीस घंटे में ही हत्या की चार वारदातें हो चुकी हैं। हत्या की दो वारदातों में तो पुलिस ने परिवार के ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है लेकिन अन्य दो वारदातों में पुलिस के हाथ कम ही सुराग है। आदर्श नगर और सीतापुर में हुई हत्याओं के बाद अब बीती रात एसएमएस थाना क्षेत्र में आने वाले एमडी रोड पर एक युवक की हत्या कर दी गई।
पुलिस ने युवक की पहचार कर ली है। जांच कर रही SMS Thana पुलिस ने बताया कि बीती रात कुछ लोगों ने अमन लोढ़ा नाम के एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। एमडी रोड पर स्थित कुंदन जी का बाग के नजदीक से उसका शव बरामद किया गया है। उसका किसी युवक से विवाद हो गया था और इसी विवाद के बार उसकी हत्या चाकुओं से गोदकर कर दी गई। पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले ही अमन के पास उसका एक Friend आया था और उससे ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया।
अमन के परिवार के सदस्यों से इस बारे में बातचीत की जा रही है। पुलिस ने बताया कि अमन को लगभग अचेत हालता में अस्पताल लाया गया था वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। आसपास लगे सीसी कैमरों और अन्य तरीकों से हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो