scriptMurder कर सड़क पर फेंक दिया शव, सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हुआ मर्डर तो तोड़ दिए सीसीटीवी, लेकिन | Murder case in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

Murder कर सड़क पर फेंक दिया शव, सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हुआ मर्डर तो तोड़ दिए सीसीटीवी, लेकिन

पुलिस ने बताया कि नौशाद नदी क्षेत्र का रहने वाला था और बिजली उपकरणों को सही करने का काम करता था।

जयपुरJan 24, 2022 / 12:54 pm

JAYANT SHARMA

Murder news

Crime news

जयपुर
पुरानी रंजिश के चलते मौके की फिराक में घुम रहे कुछ बदमाशों ने देर रात एक युवक की हत्या कर दी। उसकी हत्या के बारे में आज सवेरे पुलिस को पता चला। पुलिस को सुराग नहीं मिले इसके लिए हत्यारों ने आसपास के क्षेत्र मे लगे कई सीसी कैमरे भी तोड़ दिए। लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले उन कैमरों की सीडीआर जब्त की। मामला पाली जिले के कोतवाली थाना इलाके का है।
पुलिस ने बताया कि नृसिंह टाॅकीज के नजदीक नौशाद नाम के एक युवक को कुछ बदमाशों ने बीती रात मौत के घाट उतार दिया। उसके शरीर पर कई जगहों पर धारदार हथियार से काटने के निशान है। उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि नौशाद नदी क्षेत्र का रहने वाला था और बिजली उपकरणों को सही करने का काम करता था। कुछ बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को पता चला है कि रात के समय हत्या के दौरान कुछ लोगों ने वारदात को देखा था लेकिन डर के मारे किसी ने कुछ नहीं बोला। अब पुलिस उन लोगों की भी तलाश कर रही है ताकि जल्द से जल्द हत्या की इस वारदात का खुलासा किया जा सके।उधर हत्या की एक वारदात झुझुनूं के सिंघाना क्षेत्र की भी है। मोई गांव इलाके में सड़क किनारे से पुलिस ने एक शव बरामद किया है।
उसकी शिनाख्त हरियाणा राज्य के नूंह इलाके में रहने वाले युवक के रुप में हुई है। पुलिस का कहना है वह ट्रक चालक था। उसके परिजनों ने इसकी रिपोर्ट दी है।

Home / Jaipur / Murder कर सड़क पर फेंक दिया शव, सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हुआ मर्डर तो तोड़ दिए सीसीटीवी, लेकिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो