scriptजयपुर में सिर फोड़कर बुजुर्ग महिला की हत्या, पलंग पर मिला शव | Murder in Jaipur Today Morning | Patrika News
जयपुर

जयपुर में सिर फोड़कर बुजुर्ग महिला की हत्या, पलंग पर मिला शव

शव पलंग पर पडा था और सिर से खून रिसता हुआ फर्श पर गिर रहा था। हत्या की इस घटना के बाद परिवार के ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

जयपुरAug 04, 2020 / 12:15 pm

JAYANT SHARMA

murder02.jpg

जयपुर
राजधानी में आज सवेरे एक बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया कि बुजुर्ग महिला का शव पलंग पर पडा था और सिर से खून रिसता हुआ फर्श पर गिर रहा था। हत्या की इस घटना के बाद परिवार के ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। घटना विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में हुई।
पुलिस ने बताया कि सेक्टर नंबर आठ में रहने वाली आबिदा बानों आज सवेरे अपने घर पर थी। करीब ग्यारह बजे उनकी हत्या होने की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। मौके के अलामात देखकर पुलिस ने तुरंत डॉग स्क्वायड और फोरेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया। प्रारंभिक जांच के आधार पर अफसरों का कहना है कि किसी भारी वस्तु से सिर फोड़कर हत्या की गई हैं। संघर्ष के निशान फिलहाल नजर नहीं आ रहे हैं इसका मतलब है कि हत्या उस समय की गई जब आबिदा बानों की इसकी जानकारी नहीं थी।
फिलहाल शक की सुई परिवार के ही कुछ लोगों के आसपास घुम रही है। शव को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया जा रहा हैं। अफसरों का मानना है कि जल्द ही हत्या का राज खुल सकता है।

Home / Jaipur / जयपुर में सिर फोड़कर बुजुर्ग महिला की हत्या, पलंग पर मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो