scriptमुस्लिम संगठनों ने किया जावेद अख्तर का विरोध, कहा माफी नहीं मांगी तो प्रदेश में नहीं रखने देंगे कदम | Muslim organizations protest against Javed Akhtar | Patrika News
जयपुर

मुस्लिम संगठनों ने किया जावेद अख्तर का विरोध, कहा माफी नहीं मांगी तो प्रदेश में नहीं रखने देंगे कदम

डॉ. जाकिर हुसैन सोसायटी के महासचिव एम सादिक बोले, नाचने गाने वाले लोग मुस्लिमों के रहबर नहीं

जयपुरNov 20, 2017 / 09:36 pm

pushpendra shekhawat

jaipur
जयपुर . प्रमुख मुस्लिम संगठन डॉ. जाकिर हुसैन सोशल एंड वेलफेयर सोसायटी ने विवादित फिल्म पद्मावती पर गीतकार जावेद अख्तर के बयान को राजपूत ही नहीं पूरे राजस्थान के लोगों का अपमान बताया है। सोसायटी के प्रमुख पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की सोमवार को यहां आयोजित आपात बैठक में कहा गया कि उनके बयान से सम्पूर्ण प्रदेश व मुस्लिम समुदाय आहत है।
यह भी पढें : जयपुर में बोले स्वामी, अगली दीवाली से पहले होगा अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण

महासचिव एम सादिक खान ने कहा कि जावेद अख्तर भूल गए कि अंग्रेजों ने २०० साल तक राजस्थान समेत पूरे भारत पर राज किया था। अंग्रेजों को सबसे ज्यादा डर राजपूतों से था, इसलिए ही उन्होंने पूरे मारवाड़ को विशेष दर्जा देकर और उनकी मनुहार कर राज चलाया था। खान ने कहा कि नाचने गाने वाले लोग मुस्लिमों के रहबर नहीं हैं।
यह भी पढें : संजय लीला भंसाली की बढी मुश्किलें, पद्मावती को लेकर जयपुर कोर्ट में दर्ज हुआ परिवाद

इनके लिए देश भी कुछ नहीं: अशफाक

सोसायटी के अध्यक्ष अशफाक अहमद ने कहा कि जावेद अख्तर ने मुस्लिम समाज के शिक्षा, बेरोजगारी व उत्थान को लेकर कभी कोई कार्य नहीं किया। इन लोगों को केवल पैसे से मतलब है। पैसे के लिए इन लोगों को देशवासियों की भावनाओं का भी ध्यान नहीं है। एेसे लोग देश के इतिहास को तोडऩे मरोडऩे वालों के खिलाफ भी नहीं बोलते। वक्ताओं ने कहा कि अख्तर जैसे लोगों को देश की जनता समझ चुकी है और उनकी बातों में भड़कावे में नहीं आने वाली है।
यह भी पढें : अफसर को मुर्गा बनाने की बात पर मंत्री ने दी सफाई, कहा बना नहीं रहा था, कहना पडा

ये भी रहे मौजूद

बैठक में सोसायटी के प्रमुख पदाधिकारी एडवोकेट आशीष गुर्जर, मुबीन कुरेशी, अख्तर रसूल, अब्दुल रशीद कुरेशी, गुरुप्रीत सिंह, एडवोकेट अमजद नकवी आदि भी मौजूद थे।

Home / Jaipur / मुस्लिम संगठनों ने किया जावेद अख्तर का विरोध, कहा माफी नहीं मांगी तो प्रदेश में नहीं रखने देंगे कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो