scriptNagaur : ग्रामीणों ने पकड़े केबल चोरी, जमकर की धुनाई, पुलिस को सौंपा | Patrika News
जयपुर

Nagaur : ग्रामीणों ने पकड़े केबल चोरी, जमकर की धुनाई, पुलिस को सौंपा

– एक चोर ग्रामीणों को चकमा देकर भाग निकला जयपुर। नागौर जिले के कुचेरा थाना इलाके में इन दिनों केबल चोर सक्रिय हैं। आए दिन ये चोर केबल को काट कर ले जाते हैं, लेकिन इस बार चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। ग्रामीणों ने चोरों की जमकर धुनाई की। दो में से एक चोर […]

जयपुरJun 11, 2024 / 08:36 am

Mohan Murari

– एक चोर ग्रामीणों को चकमा देकर भाग निकला

जयपुर। नागौर जिले के कुचेरा थाना इलाके में इन दिनों केबल चोर सक्रिय हैं। आए दिन ये चोर केबल को काट कर ले जाते हैं, लेकिन इस बार चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। ग्रामीणों ने चोरों की जमकर धुनाई की। दो में से एक चोर ग्रामीणें को चकमा देकर भाग निकला। इस बाद ग्रामीणें ने दूसरे चोर की जमकर धुनाई की और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस चोर से पूछताछ कर रही है। साथ ही यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इन चोरों ने क्षेत्र से कितनी केबल चोरी की हैं।
जानकारी के अनुसार, नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना इलाके में देर रात दो केबल चोर चोरी के उद्देश्य से केबल को काट रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों को पता चल गया। इस पर ग्रामीणों ने दोनों चोरों को पकड़ लिया। भीड़ का फायदा उठाकर इनमें से एक चोर मौके से फरार हो गया। बाद में ग्रामीणों ने दूसरे चोर को जमकर पीटा और पुलिस को सूचना दी। पता चला है कि चोरों ने एक ट्यूबवैल की करीब 30 हजार रुपए कीमत की केबल चोरी कर ली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस चोर से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इन दोनों चोरों ने मिलकर क्षेत्र से कितनी केबल चोरी की हैं।

Hindi News/ Jaipur / Nagaur : ग्रामीणों ने पकड़े केबल चोरी, जमकर की धुनाई, पुलिस को सौंपा

ट्रेंडिंग वीडियो