scriptपांच साल की बालिका से रेप, लहूलुहान हालत में पहुंची घर | navratri eve rape with five year old girl in jhunjhunu | Patrika News
जयपुर

पांच साल की बालिका से रेप, लहूलुहान हालत में पहुंची घर

— नवरात्र की पूर्व संध्या पर झुंझुनूं में एक बच्ची के साथ बलात्कार, टॉफी के बहाने ले गया मासूम को

जयपुरSep 29, 2019 / 03:30 pm

Ankita Sharma

झुंझुनूं में एक बच्ची के साथ बलात्कार

पांच साल की बालिका से रेप, लहूलुहान हालत में पहुंची घर

जयपुर। आज से नवरात्र की शुरुआत हो रही है और घर-घर में दुर्गा के नवरूपों की स्थापना की जा रही है। लेकिन नवरात्र की पूर्व संध्या पर एक मासूम के साथ एक हैवान ने ऐसी दरिंदगी की कि जिसने भी सुना उनके आंख से आंसू बह निकले। झुंझुनूं में घर के बाहर खेल रही पांच साल की बालिका को एक किशोर टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और अपने घर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची लहूलुहान हालत में जैसे—तैसे घर पहुंची। बच्ची की ऐसी हालत देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने बच्ची को संभाला और जब उसके साथ हुई हैवानियत के बारे में सुना तो वो रो पड़े। परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। फिलहाल बच्ची का स्थानीय अस्पताल में उपचार जारी है। मामला झुंझुनूं जिले के बुहाना थाना इलाके का है।
टॉफी के बहाने ले गया मासूम को

पुलिस के अनुसार क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की बालिका कल शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। बालिका के परिजन खेत में गए हुए थे। इसी दौरान पड़ौस में रहने वाला किशोर आया और उसे टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। आरोपी किशोर ने बालिका के साथ अपने मकान में बलात्कार किया। बालिका किसी तरह अपने घर पहुंची और काम से लौटे परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी किशोर को पकड़ लिया है। आज इस मामले में बालिका का मेडिकल करवाया जाएगा। गौरतलब है कि प्रदेश में छोटे बच्चे लगातार यौन शोषण का शिकार हो रहे हैं। ऐसे में यहां पोक्सो एक्ट के मामलों में भी काफी इजाफा हुआ है। हालांकि कई मामलों में बच्चों के गुनहगारों को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है।

Home / Jaipur / पांच साल की बालिका से रेप, लहूलुहान हालत में पहुंची घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो