scriptये पांच कमेटियां जो तय करेंगी कौन बनेगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष | New Congress Chief Five Groups Hold Ashok gehlot sachin pilot | Patrika News
जयपुर

ये पांच कमेटियां जो तय करेंगी कौन बनेगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष

Congress Working Committee Meeting: दिल्ली के जनपथ रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर सभी की निगाहें टिकी है। नए अध्यक्ष ( New Congress Chief ) चुनने के लिए जोन वार पांच कमेटियां बनाई गई है। कांग्रेस के सभी बड़े नेता इन कमेटियों में शामिल किए गए है।

जयपुरAug 10, 2019 / 08:27 pm

Kamlesh Sharma

Congress Working Committee Meeting
जयपुर। Congress Working Committee Meeting: दिल्ली के जनपथ रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर सभी की निगाहें टिकी है। नए अध्यक्ष ( New Congress Chief ) चुनने के लिए जोन वार पांच कमेटियां बनाई गई है। कांग्रेस के सभी बड़े नेता इन कमेटियों में शामिल किए गए है। ईट जोन में राजस्थान से जितेन्द्र सिंह और नोर्थ जोन में प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे को शामिल किया है।
आपको बता दें कि बैठक में जोन के हिसाब से सुझाव के लिए नेताओं की पांच टीम बनाई गई थीं, जिसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम भी थे। लेकिन सोनिया गांधी ने इस पर ऐतराज जताया है और कहा कि वो और राहुल गांधी अध्यक्ष के चुनाव की प्रकिया का हिस्सा नहीं हो सकते हैं।

Home / Jaipur / ये पांच कमेटियां जो तय करेंगी कौन बनेगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो