scriptनहीं बदला NEET का सिलेबस, NTA ने कहा फर्जी है वायरल मैसेज | NTA said there was no change in neet syllabus | Patrika News
जयपुर

नहीं बदला NEET का सिलेबस, NTA ने कहा फर्जी है वायरल मैसेज

स्टूडेंट्स वारयल मैसेज से न हों गुमराह, एनटीए ने अपनी वेबसाइट पर नोटिस किया जारी, एमबीबीएस और बीडीएस कोर्सेज में इसी प्रवेश परीक्षा से होता है दाखिला

जयपुरApr 05, 2020 / 09:24 am

MOHIT SHARMA

NTA said there was no change in neet syllabus
जयपुर। नीट 2020 की परीक्षा के सिलेबस में कोई बदलाव नहीं किया है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने यह साफ कर दिया है। एनटीए ने कहा है कि नीट यूजी की परीक्षा के लिए सिलेबस में कोई बदलाव नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर चल रही बदलाव की खबरों के बाद एनटीए ने अपनी वेबसाइट पर नोटिस भी जारी किया है।
वेबसाइट करें फोलो
एनटीए ने कहा है कि स्टूडेंट्स सोशल मीडिया पर वायरस हो रहे फर्जी मैसेज से गुमराह न हों। नोटिस में कहा गया है कि स्टूडेंट्स अपडेट के लिए एनटीए की वेबसाइट (ntaneet.nic.in) को फोलो करें। गौरतलब है कि देशभर के मेडिकल कॉलेजों में चलाए जा रहे एमबीबीएस और बीडीएस कोर्सेस में इसी प्रवेश परीक्षा के जरिए विद्यार्थियों का दाखिला होता है।
14 तक कर सकते हैं करेक्शन
इसके अलावा एनटीए ने नीट के एप्लीकेशन फार्म में करेक्शन का विकल्प फिर से खोल दिया है। विद्यार्थी 14 अप्रेल तक अपने एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं।
परीक्षा हो चुकी है स्थगित
देश में कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के चलते एनटीए ने मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम नीट को स्थगित कर दिया है। राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) 3 मई को आयोजित होने वाली थी। एनटीए ने नोटिस जारी कर कहा है कि नीट के एडमिट कार्ड अब स्थिति की समीक्षा कर 15 अप्रेल के बाद ही जारी किए जाएंगे।

Home / Jaipur / नहीं बदला NEET का सिलेबस, NTA ने कहा फर्जी है वायरल मैसेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो