scriptइतनी सी बात पर बहु ने ससुर की 4 पसलियां तोड़ दी, फिर फावड़ा उठाकर… | On such a thing, Bahu broke the father-in-law's ribs, | Patrika News
जयपुर

इतनी सी बात पर बहु ने ससुर की 4 पसलियां तोड़ दी, फिर फावड़ा उठाकर…

On such a thing, Bahu broke the father-in-law’s ribs, then picked up the shovel …

जयपुरNov 14, 2019 / 02:17 pm

JAYANT SHARMA

rajasthan news

people beat woman, video viral, Nagaur News

जयपुर.Alwar News अलवर के बहरोड़ में एक बहू और बेटे ने पिता पर हमला कर दिया। पिता को पहले तो डंडों से पीटा और बाद में फावडे से हमला कर दिया। चीख पुकार के बाद जब लोग मौके पर पहुंचे तो दोनो वहां से भाग छूटे। गंभीर घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि बहरोड़ के जखराना गांव में रहने वाले 65 साल के अमर सिंह का बेटे रतन और बहू कमलेश से विवाद हो गया था। इसी विवाद के बाद बेटे—बहू ने पिता को जान से मारने की कोशिश की। दो दिन पहले अमर सिंह को दोनो ने इतना पीटा कि उसे अस्पताल ले जाना पडा। होश आने के बाद अब बुधवार को बहू और बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। अमर सिंह के बड़े भाई विजय पाल ने उनको अस्पताल मे भर्ती कराया है।
दामाद बोले हत्या, भाई बोले नहीं हुई
बहरोड़ के ही कालिया होड़ा गांव में भी एक बुजुर्ग की मौत के बाद हंगामा हो गया। बुजुर्ग के भाई ने तो कहा कि उनकी मौत नैचुरल डैथ है जबकि बेटी और दामाद का कहना था कि उनकी हत्या की गई है। अब इस घटना के बाद से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। दरअसल विशंभर के छोटे भाई सरदार सिंह यादव ने पुलिस थाने में तहरीर रिपोर्ट दी है कि उसके पास रह रहा बड़ा भाई विशंभर काफी दिनों से बीमार चल रहा था। बुधवार को उसकी मौत हो गई। सूचना पर शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया गया। घटना को पता चलने पर बेटी-दामाद भी गांव पहुंचे। उन्होंने विशंभर की हत्या की आशंका जाहिर की। उन्होंने कहा कि इस परिवार ने पहले भी साढ़े 5 बीघा जमीन उनके पिता से मुफ्त में रजिस्ट्री करवा ली। जिस पर हाईकोर्ट में दावा चल रहा है। गौरतलब है कि मृतक वृद्ध के चार पुत्रियां हैं‌। उसके कोई लड़का नहीं है। इसलिए वह अपने भाई के पास रहता था। उसकी साढ़े पांच बीघा जमीन भतीजे कृष्ण यादव के नाम रजिस्ट्री हुई थी। विशंभर की पत्नी बनारसी देवी अपनी मुंडिया खेड़ा अटेली हरियाणा में विवाहिता बेटी प्रेम के पास रहती है। इन्होंने वृद्ध की मौत के कारणों की जांच कराने की मांग की है।
demo pic

Home / Jaipur / इतनी सी बात पर बहु ने ससुर की 4 पसलियां तोड़ दी, फिर फावड़ा उठाकर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो