scriptगहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा पर लगा मारपीट का आरोप, उनके भाई ने भी करवाया मामला दर्ज | OSD Lokesh Sharma accused of assault | Patrika News
जयपुर

गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा पर लगा मारपीट का आरोप, उनके भाई ने भी करवाया मामला दर्ज

OSD Lokesh Sharma : राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा पर मारपीट का आरोप लगा है। महेश नगर थाना इलाके में कार पार्क को करने को लेकर मारपीट करने का मामला सामने आया है।

जयपुरMar 10, 2024 / 07:55 am

Lokendra Sainger

osd_lokesh_sharma.jpg

OSD Lokesh Sharma accused of assault : राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा पर सरकारी अधिकारी ने मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। महेश नगर थाना इलाके में कार पार्क को करने को लेकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में शनिवार देर रात पूर्व मुख्यमंत्री के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा और उनके भाई के खिलाफ उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के सहायक आयुक्त ने मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है।


पुलिस ने बताया कि उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के सहायक आयुक्त भूराराम चौधरी टैगोर नगर भगवती नगर में किराए से रहते हैं। शनिवार शाम 7 बजे नवल और रामफूल मीणा उन्हें कार से लेने के लिए घर आए थे। कार को साइड में खड़ा करके सामान रखकर तीनों बैठ गए। उनके पड़ोस में पूर्व मुख्यमंत्री के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा का मकान है।


मकान से निकलकर लोकेश शर्मा के भाई विकास शर्मा आए और कार का गेट बजाने लगे, जब भूराराम ने शीशा नीचे किया तो विकास ने कथित रूप से उन्हें थप्पड़ मार दिए। नवल और रामफूल ने बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। सहायक आयुक्त भूराराम का आरोप है कि उन्हें धमकी दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद दूसरे पक्ष की ओर से विकास शर्मा ने मामला दर्ज कराया है।


 

ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बताया कि घर के बाहर गाड़ी पार्क करने को लेकर मेरे भाई ने उन्हें टोका था, जिस पर वे लोग गाली-गलौच पर आ गए। मैं तो उन्हें समझाने गया था। मेरे छोटे भाई ने भी उन लोगों के खिलाफ शिकायत पुलिस को दी है।



यह भी पढ़े : राजस्थान में नहीं मिलेगा पेट्रोल…2 दिन की हड़ताल से मचा हड़कंप, पंप पर दिखी लंबी लाइन

Home / Jaipur / गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा पर लगा मारपीट का आरोप, उनके भाई ने भी करवाया मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो