scriptपद्मावती फिल्म के विराेध काे लेकर जेल भरो आंदोलन में गिरफ्तारी देने पहुंचे सैंकड़ों लोग | Padmavati Controversy- Jail Bharo Andolan In Chittorgarh | Patrika News
जयपुर

पद्मावती फिल्म के विराेध काे लेकर जेल भरो आंदोलन में गिरफ्तारी देने पहुंचे सैंकड़ों लोग

चित्तौड़गढ़ में सर्व समाज की ओर से पद्मावती फिल्म का पाडनपोल पर धरने के रूप 18वें दिन भी विरोध जारी है।

जयपुरNov 26, 2017 / 01:05 pm

santosh

Padmavati Controversy
चित्तौड़गढ़। सर्व समाज की ओर से पद्मावती फिल्म का पाडनपोल पर धरने के रूप 18वें दिन भी विरोध जारी है। इसके तहत रविवार को आयोजित जेल भरो आंदोलन में सैकड़ों की संख्या में लोग भाग लेने के लिए धरना स्थल पर पहुंच चुके हैं।
आंदाेलन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं लगातार रैलियों के रूप में लोग धरना स्थल पर पहुंच रहे हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फिल्म को रिलीज करने की मांग का भी सर्व समाज ने विरोध किया है।
चित्तौड़गढ़ सर्व समाज ने ममता बनर्जी का पुतला बनाकर दुर्ग की दीवार पर लटका दिया, जहां पहले से संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण और सलमान खान का पुतला लटका हुआ है।

सर्व समाज की मांग है कि फिल्म पूरी तरह से बैन हो जानी चाहिए, क्योंकि अगर इसे विदेश हो या कहीं पर भी मूवी काे रिलीज किया गया तो उसकी कॉपियां भारत में आ जाएगी और फिल्मकार संजय लीला भंसाली का मकसद पूरा हो जाएगा।
सर्व समाज के प्रतिनिधि महेंद्र सिंह मेड़तिया ने बताया कि वह कुछ देर में धरना स्थल से कलेक्ट्रेट की ओर कूच करेंगे वहां पर प्रदर्शन करेंगे। साथ ही प्रवेश की कोशिश भी करेंगे। इस दौरान जब तक पुलिस ने गिरफ्तार नहीं कर लेती तब तक आंदोलन जारी रखेंगे।
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने पद्मावती की जीवनी पर फिल्म बनाई है जिसका पूरे राजस्थान मैं विरोध किया जा रहा है। इस विरोध की वजह यह है कि लोगों का मानना है कि पद्मावती जीवनी के साथ छेड़छाड़ की गई है।
संजय लीला भंसाली ने साफ कर दिया है कि ऐसा कोई भी सीन इस फिल्म में नहीं दर्शाया गया है जिससे लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचे। लेकिन राजपूत समुदाय के लोग इस बात को मानने को तैयार नहीं है और इस फिल्म को रिलीज न करने की मांग रहे हैं।

Home / Jaipur / पद्मावती फिल्म के विराेध काे लेकर जेल भरो आंदोलन में गिरफ्तारी देने पहुंचे सैंकड़ों लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो