scriptसरहद पर नाकाम घुसपैठ की साजिश, बीकानेर सीमा पर पाक घुसपैठिया गिरफ्तार | Pak intruder arrested on the Bikaner border | Patrika News
जयपुर

सरहद पर नाकाम घुसपैठ की साजिश, बीकानेर सीमा पर पाक घुसपैठिया गिरफ्तार

बंदली पोस्ट के समीप घुसपैठिए को बॉर्डर पार करते पकड़ लिया…

जयपुरMar 15, 2018 / 06:35 pm

rajesh walia

Pak intruder arrested on the Bikaner border
बीकानेर/जयपुर

बीएसएफ के जवान बुधवार देर रात अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास गश्त कर रहे थे। पाकिस्तान की ओर से आया व्यक्ति भारत की सीमा रेखा में घुसने का प्रयास कर रहा था। तभी बंदली पोस्ट के समीप घुसपैठिए को बॉर्डर पार करते पकड़ लिया।
घुसपैठिए से पूछताछ में अपना नाम मंजूर खा बताया…
सीमा सुरक्षा बल के गश्ती बल ने राजस्थान के बीकानेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में भारत पाक सीमा पार कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठिए को पकङकर खाजूवाला पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। घुसपैठिए से पूछताछ में अपना नाम मंजूर खा बताया है। साथ ही उसने बताया है की वह पाकिस्तान के बहावलपुर का रहने वाला है।
पुलिस का मानना है कि ये संदिग्ध नागरिक…
पाकिस्तान की ओर से आए इस व्यक्ति से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि ये संदिग्ध नागरिक पाकिस्तान से बार्डर पार कर राजस्‍थान के बीकानेर जिले में आने की फिराक में था, तभी इसे बॉर्डर के पास बीएसएफ के जवान ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे खाजूवाला पुलिस को सौंप दिया गया।
घुसपैठिये से पूछताछ DYSP इस्माइल खान कर रहे है…
पकडे गए घुसपैठिये से गहनता से पूछताछ DYSP इस्माइल खान कर रहे है। फिलहाल यह पता नहीं चला है कि पकड़ा गया घुसपैठिया किसकी मदद से पाकिस्तान से यहां राजस्थान की सीमा में प्रवेश कर पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो