scriptयुवती को घर में वह अकेली देख मिलने आए शख्स ने कर डाला ऐसा घिनौना काम | person who came to see the girl at home alone did such a disgusting | Patrika News
जयपुर

युवती को घर में वह अकेली देख मिलने आए शख्स ने कर डाला ऐसा घिनौना काम

युवती को घर में अकेली देख मिलने आए परिचित ने पहले बलात्कार किया। इतना ही नहीं इसके बाद उसे गालियां देता हुआ लौट गया

जयपुरJan 24, 2020 / 10:59 pm

Dinesh Gautam

rape.jpeg
राजधानी के प्रतापनगर इलाके में गुरुवार को युवती को घर में अकेली देख मिलने आए परिचित ने पहले बलात्कार किया। इतना ही नहीं इसके बाद उसे गालियां देता हुआ लौट गया। मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।
थानाधिकारी पुरुषोत्तम मेहरिया ने बताया कि जगतपुरा निवासी 22 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि किशन चौधरी निवासी सीतापुरा उसका परिचित है। गुरुवार को वह घर पर अकेली थी, इस दौरान आरोपी किशन चौधरी आया। घर में अकेला होने का पता चलने पर अंदर घुस आया और उसके साथ बलात्कार कर जातिसूचक शब्द बोले।
थानाधिकारी पुरूषोत्तम मेहरिया का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने शुक्रवार को पीडि़ता का मेडिकल करवाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
उल्लेखनीय है कि पुलिस जांच में कई दफा लेन देन का मामला निकलता है। इतना ही नहीं कई ऐसे मामले सामने आए है जिसमें ब्लैकमेलिंग के लिए भी इस तरह से बलात्कार के मुकदमें दर्ज कराए जाते है। फिलहाल पुलिस महिला का मेडिकल कराने के बाद और मजिस्ट्रेट के सामने बयान होने के बाद ही मामले में आगे कार्रवाई करेगी।

Home / Jaipur / युवती को घर में वह अकेली देख मिलने आए शख्स ने कर डाला ऐसा घिनौना काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो