scriptPhalodi Satta Bazar की भविष्यवाणी सच साबित हुई तो राजस्‍थान में ये 3 महिलाएं बन जाएंगी BJP सांसद | Phalodi Satta Bazar prediction lok sabha election 2024 result these 3 female candidates will become BJP MPs in Rajasthan Mahima Kumari Priyanka Balan Manju Sharma | Patrika News
जयपुर

Phalodi Satta Bazar की भविष्यवाणी सच साबित हुई तो राजस्‍थान में ये 3 महिलाएं बन जाएंगी BJP सांसद

Lok Sabha Election : राजस्थान का फलौदी सट्टा बाजार देशभर में अपने चुनावी दावे को लेकर चर्चा में है।

जयपुरMay 29, 2024 / 11:46 am

Supriya Rani

जयपुर. राजस्थान का फलौदी सट्टा बाजार देशभर में अपने चुनावी दावे को लेकर चर्चा में है। अगर इसकी भविष्यवाणी 4 जून को सच साबित हो जाती है तो राजस्‍थान से अबकी बार तीन महिलाओं का बीजेपी सांसद बनकर देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में पहुंचना तय है। फलौदी सट्टा बाजार के मुताबिक, अबकी बार हो सकता है कि कांग्रेस राजस्थान में अपना खाता खोल सके लेकिन महिला सांसद नहीं दे पाएगी।

पिछले दिनों फलौदी सट्टा बाजार ने जिन तीन सीटों पर महिला सांसद की जीत तय बताई है उनमें श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ सीट से प्रियंका बेलान, जयपुर शहर सीट से मंजू शर्मा और राजसमंद सीट से महिमा सिंह का नाम शामिल है। खास बात है कि तीनों महिला नेता बीजेपी पार्टी से हैं। फलोदी सट्टा बाजार ने इनके भाव कम निकाले हैं। बता दें कि फलौदी सट्टा बाजार जिस उम्‍मीदवार के भाव कम बताता हैं, उसकी जीत की संभावना उतनी ही अधिक होती है।

राजसमंद लोकसभा सीट पर बीजेपी से महिमा सिंह

दीया कुमारी के विद्याधर नगर सीट जयपुर से विधायक बनने के बाद खाली हुई राजसमंद सीट पर भाजपा ने महिमा कुमारी को टिकट दिया है। फलोदी सट्टा बाजार ने 70-80 पैसे के भाव में महिमा कुमारी की जीत का अनुमान लगाया है वहीं कांग्रेस के दामोदर प्रसाद गुर्जर के भाव एक रुपया 20 पैसे दिए हैं।

श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ सीट पर बीजेपी से प्रियंका बालन

श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ सीट पर फलोदी सट्टा बाजार ने भाजपा की प्रियंका बालन के लिए 80 से 90 पैसे के भाव में जीत का अनुमान लगाया है वहीं कांग्रेस कुलदीप इंदौरा के लिए 1 रुपए 25 पैसे भाव निकाले।

जयपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी से मंजू शर्मा

जयपुर शहर लोकसभा सीट पर बीजेपी से मंजू शर्मा मैदान में है। वे पीएम मोदी की करीबी और पूर्व विधायक भंवरलाल शर्मा की बेटी हैं। फलोदी सट्टा बाजार ने मंजू शर्मा की जीत के भाव 30 से 35 पैसे निकाले जबकि कांग्रेस के प्रताप सिंह खाचरियावास के भाव 3 रुपए। मतलब इस सीट पर बीजेपी से मंजू शर्मा की जीत की संभावना है।
(नोट- यहां पर दी गई जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है। हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन देना नहीं है।)

यह भी पढ़ें

राजस्थान में प्रचंड गर्मी के बीच मौसम विभाग ने दी Good News! अब इस तारीख को होगी बारिश

Hindi News/ Jaipur / Phalodi Satta Bazar की भविष्यवाणी सच साबित हुई तो राजस्‍थान में ये 3 महिलाएं बन जाएंगी BJP सांसद

ट्रेंडिंग वीडियो