scriptसुबह देरी से मिला पानी, बढ़ता रहा इंतजार | phed rajasthan, phed jaipur | Patrika News
जयपुर

सुबह देरी से मिला पानी, बढ़ता रहा इंतजार

शहर के कई इलाकों में आज सुबह देरी से हुई जलापूर्ति सुबह तीन बजे से बालावाला से शुरू हुआ पानी ट्रांसफरआज शाम तक पूरे शहर में बहाल होगी सरकारी जलापूर्ति

जयपुरJan 13, 2020 / 01:17 pm

anand yadav

PHED

PHED

जयपुर। बीसलपुर स्थित सूरजपुरा में बालावाला हैडवर्क्स को डेम से पानी ट्रांसफर शुरू होने के बावजूद आज सुबह शहर के कई इलाकों को तय समय पर सरकारी जलापूर्ति नहीं मिली। हालांकि जलदाय विभाग के अफसरों ने आज शाम तक पूरे शहर में पेयजल आपूर्ति सामान्य रूप से बहाल होने का दावा किया है वहीं सुबह की पेयजल आपूर्ति भी आज दोपहर तक करने की बात सामने आई है।
जलदाय विभाग सिटी सर्कल एसई साउथ सतीश जैन ने बताया कि बीती रात करीब नौ बजे सूरजपुरा फिल्टर प्लांट पर खराब हुए वॉल्व को दुरुस्त करने के बाद बालावाला हैडवर्क्स पर पानी ट्रांसफर शुरू किया गया। वहीं बालावाला से मानसरोवर और शहर के अन्य पंप हाउसों में आज तड़के से पानी का स्टोरेज शुरू कर सुबह की रूटीन जलापूर्ति की गई है। हालांकि अब भी शहर की कई कॉलोनियों को रूटीन जलापूर्ति तय समय पर नहीं मिली लेकिन आज दोपहर तक पंप हाउसों में पानी स्टोरेज के अनुसार ही कॉलोनियों में पानी की आपूर्ति की जा रही है।
शहर के मालवीय नगर, बाईजी की कोठी, मिलाप नगर, जय जवान कॉलोनी,इंकम टैक्स कॉलोनी,दुर्गापुरा,महारानी फार्म,अजमेर रोड की कई कॉलोनियों में आज सुबह तय समय पर सरकारी जलापूर्ति नहीं हुई है। लेकिन विभाग आज सुबह वाली जलापूर्ति दोपहर तक करने की कवायद कर रहा है।
दूसरी तरफ शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण खंड के दूदू और बस्सी कस्बे को भी आज सुबह बीसलपुर जलापूर्ति नहीं मिली। एसई जिलावृत्त जयपुर आनंद प्रकाश मीणा ने बताया कि ग्रामीण इलाकों को भी आज सुबह से पानी ट्रांसफर किया जा रहा है और आज शाम तक बीसलपुर सप्लाई से जुड़े इलाकों को बनास जलापूर्ति मिलना शुरू हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो