scriptफोन टेपिंग आरोप पर राजनीतिक पारा गरम: हाईकमान नाराज, मांगी सोलंकी के बयान पर रिपोर्ट | phone tapping : High command angry, sought report Solanki's statement | Patrika News
जयपुर

फोन टेपिंग आरोप पर राजनीतिक पारा गरम: हाईकमान नाराज, मांगी सोलंकी के बयान पर रिपोर्ट

राजस्थान में एक साल बाद फिर से फोन टेपिंग को लेकर राजनीति गरमा गई है।

जयपुरJun 13, 2021 / 04:35 pm

rahul

jaipur

sachin pilot – ashok gehlot

जयपुर। राजस्थान में एक साल बाद फिर से फोन टेपिंग (phone tap ) को लेकर राजनीति गरमा गई है। सचिन पायलट कैंप के चाकसू से कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने शनिवार को कुछ कांग्रेस विधायकों के फोन टेपिंग के आरोप लगाए तो राजस्थान में राजनीतिक भूचाल आ गया। वहीं कांग्रेस हाईकमान अपनी ही पार्टी के विधायक की ओर से अपनी ही सरकार पर आरोप लगाने से बेहद नाराज हो गया है और इसलिए उसने प्रदेश कांग्रेस से रिपोर्ट मांगी है ताकि विधायक से भी जवाब मांगा जा सके। वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अभी दिल्ली में ही है और उन्होंने वेद प्रकाश सोलंकी के बयान को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है। सोलंकी की इस तरह की बयानबाजी को सीएम अशोक गहलोत काफी नाराज है।
खाचरियावास बोले, अगर ऐसा है तो नाम क्यों नहीं बताते सोलंकी
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के आरोपों का जवाब दिया है। खाचरियावास ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार किसी का भी फोन टेप नहीं कराती है और ना ही यह हमारा चरित्र नहीं है। खाचरियावास ने कहा कि फोन टेप करने वाली यह सब मनगढ़ंत बातें हैं।खाचरियावास ने कहा कि विधायक वेद सोलंकी का बयान मैंने भी सुना है, जिसमें वो कह रहे है कि उनका खुद का फोन टेप नही हो रहा है लेकिन दो तीन विधायकों का फोन टेप हो रहा है। खाचरियावास ने सोलंकी से सवाल किया कि वे उन विधायकों के नाम सार्वजनिक करें और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास जाकर बताएं कि उनका फोन टेप हो रहा है।
जोशी बोले, फोन टेपिंग के आरोप बेबुनियाद — वहीं सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि वेदप्रकाश सोलंकी के बयान बेबुनियाद है। एक जनप्रतिनिधि को सोच विचार के बोलना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो