scriptदेर रात मुख्यमंत्री को फोन किया, संदेह के आधार पर एटीएस ने युवक को उठाया | Phone to Chief Minister Ashok Gehlot from unknown number | Patrika News
जयपुर

देर रात मुख्यमंत्री को फोन किया, संदेह के आधार पर एटीएस ने युवक को उठाया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गुरुवार रात को एक अनजान नंबर से फोन करने का मामला सामने आया है।

जयपुरJan 04, 2020 / 12:41 pm

Kamlesh Sharma

देर रात मुख्यमंत्री को फोन किया, संदेह के आधार पर एटीएस ने युवक को उठाया
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गुरुवार रात को एक अनजान नंबर से फोन करने का मामला सामने आया है। पांच घंटे बाद ही एटीएस और जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए फोन करने वाले युवक को संदेह के आधार पर जोधपुर के कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र से पकड़ लिया। पुलिस ने दिमागी हालत सही नहीं होने पर पकड़े गए 20 वर्षीय को निरूद्ध करवाया है। युवक की चिकित्सक से भी जांच करवाई जाएगी। एटीएस और जोधपुर कमिश्नरेट सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार रात करीब पौने दस बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मोबाइल पर आरोपी युवक ने फोन किया था। उसने मुख्ममंत्री को फोन क्यों किया और किसके कहने पर किया, इसकी तस्दीक की जा रही है।
हथियारों के साथ फोटो भी
जोधपुर पुलिस ने युवक को गुरुवार देर रात करीब 3 बजे पकड़ा। आरोपी के मोबाइल में मुख्यमंत्री का नंबर भी मिला। उसके मोबाइल को चैक किया तो उसमें हथियारों के साथ उसकी फोो भी मिली। पूछताछ में युवक ने जोधपुर के एक नामचीन व्यक्ति द्वारा हथियार दिए जाने की बात कही और उसी व्यक्ति के हथियारों के साथ फोटो खिचवाना भी बताया है।
रात 10 बजे मुख्यमंत्री को फोन करने की सूचना मिली थी। इस पर कार्रवाई करते हुए देर रात एक युवक को पकड़ा गया। युवक की दिमागी हालत सही नहीं है। उसके परिजनों ने इलाज के दस्तावेज भी दिए हैं। चिकित्सकों से उसका मेडिकल करवाया जाएगा। हथियारों के साथ फोटो और सीएम के नंबर कहां से मिले, युवक से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा।
प्रफूल्ल कुमार, आयुक्त जोधपुर पुलिस आयुक्तालय

Home / Jaipur / देर रात मुख्यमंत्री को फोन किया, संदेह के आधार पर एटीएस ने युवक को उठाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो