scriptमध्यप्रदेश से ला रहा था भारी संख्या में पिस्टल, जालोर में पकड़ा गया | pistols were brought from Madhya Pradesh caught in Jalore | Patrika News
जयपुर

मध्यप्रदेश से ला रहा था भारी संख्या में पिस्टल, जालोर में पकड़ा गया

एसओजी (sog)की टीम ने रविवार को जालोर जिले में सेवड़ी से बागौड़ा जाने वाली रोड से एक हथियार तस्कर (armed smugller) को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 9 पिस्टल, 11 मैग्जीन व 73 कारतूस बरामद किए।

जयपुरSep 30, 2019 / 11:48 pm

Dinesh Gautam

मध्यप्रदेश से ला रहा था भारी संख्या में पिस्टल, जालोर में पकड़ा गया

मध्यप्रदेश से ला रहा था भारी संख्या में पिस्टल, जालोर में पकड़ा गया

जयपुर jaipur latest news एसओजी (sog)की टीम ने रविवार को जालोर जिले में सेवड़ी से बागौड़ा जाने वाली रोड से एक हथियार तस्कर (armed smugller) को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 9 पिस्टल, 11 मैग्जीन व 73 कारतूस बरामद किए।
एसओजी इस साल में अब तक हथियार तस्करों के खिलाफ 12 मामले दर्ज कर 34 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है और उनसे 82 पिस्टल, 8 देशी कट्टे और एक रिवॉल्वर सहित कुल 91 हथियार व 335 कारतूस बरामद किए जा चुके हैं।
एटीएस और एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि मध्यप्रदेश से हथियारों की तस्करी की सूचना प्राप्त होने पर एसओजी की एक टीम को सिरोही भेजा गया।

टीम ने रविवार शाम को जिला जालोर में सेवड़ी से बागौड़ा जाने वाली रोड से हथियार तस्कर भगवाना राम विश्नोई (60) निवासी गांव सेवड़ी बागौड़ा को गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी के कब्जे से 9 उच्च क्वालिटी की पिस्टल मय मैग्जीन व 2 अतिरिक्त मैग्जीन एवं 73 कारतूस, जिनमें 7.65 एमएम के 60 कारतूस व 9 एमएम के 13 कारतूस बरामद किए हैं।
चल रही पूछताछ
प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने हथियार मध्यप्रदेश से लाना बताया है। गिरफ्तार आरोपी से अन्य सदस्यों व सप्लाई किए जाने वाले व्यक्तियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले एसओजी जालोर इलाके में 10 पिस्टल व 45 कारतूस बरामद कर 3 हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Home / Jaipur / मध्यप्रदेश से ला रहा था भारी संख्या में पिस्टल, जालोर में पकड़ा गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो