scriptप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक, हो सकता था बड़ा हादसा, देखें वीडियो | pm modi in jhunjhunu rajasthan | Patrika News
जयपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक, हो सकता था बड़ा हादसा, देखें वीडियो

अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस 2018 के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झुंझुनूं की धरती से जनता को संबोधित किया।

जयपुरMar 08, 2018 / 10:07 pm

Kamlesh Sharma

pm modi
जयपुर। अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस 2018 के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झुंझुनूं की धरती से जनता को संबोधित किया। इस दौरान तेज आंधी का दौर भी शुरू हो गया था, लेकिन इस बीच इंतजामों की पोल खुलकर सामने आ गई। तेज हवाओं के चलते मोदी के ठीक ऊपर लगे शामियाने से कुछ नुकीले पाइप निकल लटक गए।
ये शामियाने के कपड़े में अटक कर किसी तरह नीचे गिरने से बच गए। अगर हवा का एक और तेज झोंका आता तो ये सीधे पीएम मोदी के ऊपर गिर कर उन्हें गंभीर चोट पहुंचा सकते थे। मोदी के ठीक ऊपर हवा में झूलते इस नुकीले पाइप से वहां मौजूद किसी भी व्यक्ति को नुकसान पहुंच सकता था। ये घटना सीधा सीधा पीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करती है।
PM मोदी की झुंझुनूं सभा में छा गई ये बेटी, पूरे देश को भी इस पर गर्व

मोदी बोले-झुंझुनूं ने खींच लिया मुझे
मोदी ने कहा कि दुनिया में 100 साल से भी अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मना जा रहा है, लेकिन आज पूरा देश झुंझनू के साथ जुड़ गया है। मोदी ने कहा मैं झुंझुनूं ऐसे ही नहीं आया। सोच विचार कर आया हूं। बेटी बचाओ, बेटी अभियान के तहत किए इस जिले में शानदार कार्य हुआ है। इस कार्य ने उन्हें यहां आने के लिए मजबूर कर दिया। यहां की जनता ने खींच कर उन्हें बुला लिया। ऐसे में यहां की मिट्टी को माथे पर चढ़ाने के लिए आ गया।
PM Modi Rajasthan Visit: यहां जानें पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

झुकना नहीं, जूझना जानता है झुंझुनूं
सभा के दौरान मोदी ने कहा कि झुंझुनूं ने यह साबित कर दिया है कि यहां के लोग झुकना नहीं, जूझना जानते हैं। यह वीरों की धरती है। समाजसेवा, शिक्षा, दान-पुण्य का काम हो या देश के लिए मर मिटने की बात हो। देश को झुंझुनूं से प्रेरणा और ताकत मिलेगी।

Home / Jaipur / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक, हो सकता था बड़ा हादसा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो