scriptदेवेंद्र झाझड़िया को क्यों मिला टिकट…? PM मोदी ने खोला राज, बोले- ‘दिल्ली से नरेंद्र चूरू में देवेंद्र के लिए आया…’ | PM Modi told Why did Devendra Jhajharia get the ticket | Patrika News
जयपुर

देवेंद्र झाझड़िया को क्यों मिला टिकट…? PM मोदी ने खोला राज, बोले- ‘दिल्ली से नरेंद्र चूरू में देवेंद्र के लिए आया…’

PM Modi Addressed Public Meeting in Churu : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को चूरू में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने खुलकर बताया कि देवेंद्र झाझड़िया को भाजपा से उम्मीदवार बनाने के पीछे क्या कारण रहा।

जयपुरApr 05, 2024 / 02:58 pm

Lokendra Sainger

pm_modi_1.jpg

PM Modi Addressed Public Meeting in Churu : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी रण में उतर चुके है। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने आज प्रदेश की हॉट सीट चूरू में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने खुलकर बताया कि देवेंद्र झाझड़िया को भाजपा से उम्मीदवार बनाने के पीछे क्या कारण रहा। साथ इस दौरान पीएम मोदी कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

 

भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भगवान राम के सुबूत मांगते थे। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है। कांग्रेस ने एक एडवाइजरी निकाली है कि अयोध्या और राम मंदिर का नाम लिया तो मुंह पर ताला लगा देना। डर रहे हैं कि राम का नाम आया तो इनका राम-राम ना हो जाए। इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और अन्य बड़े नेता मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने दिल्ली में नरेंद्र, चूरू में देवेंद्र और राजेंद्र को लेकर तुकबंदी करते हुए उन्होंने कहा कि ‘देवेंद्र से मेरा पुराना नाता है, दिल्ली से नरेंद्र चूरू में देवेंद्र के लिए आशीर्वाद मांगने आया है’। जिसके बाद पीएम मोदी ने पहली बार बताया कि क्यों राहुल कस्वां का टिकट काटकर देवेंद्र झाझड़िया को दिया गया है।

पीएम ने कहा कि देवेंद्र को टिकट देने का मकसद गरीब मां के बेटे को आगे लाना और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देना बताया। माना जा रहा है कि पीएम मोदी के पास चूरू के सियासी घमासान की रिपोर्ट पहुंच चुकी है। जिसके बाद उन्होंने टिकट को लेकर सारे राज खोल दिये। पीएम मोदी ने बता दिया कि क्यों राहुल कस्वां का टिकट काटकर देवेंद्र को मिला।

यह भी पढ़ें

रविन्द्र भाटी -उम्मेदाराम -कैलाश चौधरी में से करोड़पति कौन? किसके पास कितनी संपत्ति… जानें

Home / Jaipur / देवेंद्र झाझड़िया को क्यों मिला टिकट…? PM मोदी ने खोला राज, बोले- ‘दिल्ली से नरेंद्र चूरू में देवेंद्र के लिए आया…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो