scriptPolice Alart : सिरसा पुलिस ने छापामारी कर, 49 लाख 50 हजार की हवाला राशि पकड़ी, मां-बेटा गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

Police Alart : सिरसा पुलिस ने छापामारी कर, 49 लाख 50 हजार की हवाला राशि पकड़ी, मां-बेटा गिरफ्तार

जयपुर। जिला सिरसा ने विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए रानिया थाना क्षेत्र के गांव बणी में दबिश देकर  49 लाख 50 हजार रुपए की हवाला राशि बरामद की है। उपरोक्त जानकारी देते हुए  पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल, सिरसा पुलिस टीम के सब इंस्पेक्टर अजय कुमार के […]

जयपुरMay 06, 2024 / 09:10 am

Mohan Murari

जयपुर। जिला सिरसा ने विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए रानिया थाना क्षेत्र के गांव बणी में दबिश देकर  49 लाख 50 हजार रुपए की हवाला राशि बरामद की है। उपरोक्त जानकारी देते हुए  पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल, सिरसा पुलिस टीम के सब इंस्पेक्टर अजय कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम करीवाला व बणी क्षेत्र में गश्त के दौरान मौजूद थी ।
इसी दौरान पुलिस पार्टी को सूचना मिली कि गांव बणी के नरेंद्र उर्फ बब्बू तथा उसकी मां ममता मोबाइल फोन के जरिए हवाला का कारोबार करते हैं तथा उन्होंने अपने घर में काफी मात्रा में हवाला की राशि छिपा रखी है। सूचना को पाकर पुलिस टीम ने गांव बणी में  दबिश देकर  नरेंद्र तथा उसकी  मां ममता के कब्जे से 49 लाख 50 हजार की हवाला राशि बरामद कर ली। इस संबंध में इनकम टैक्स के अधिकारियों को सूचित कर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। संबंध में नरेंद्र उर्फ बब्बू तथा उसकी माता ममता से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के दौरान जो भी व्यक्ति हवाला के इस नेटवर्क में संलिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ पुलिस  कानूनी कार्रवाई करेगी।

Hindi News/ Jaipur / Police Alart : सिरसा पुलिस ने छापामारी कर, 49 लाख 50 हजार की हवाला राशि पकड़ी, मां-बेटा गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो