scriptपवित्र धरती पुष्कर में दम मारो दम….. रेव पार्टी पर पुलिस का हल्ला बोल, भारी मात्रा में नशे का सामान भी जब्त, दर्जनों गिरफ्तार | Police Raid on Rave Party in Pushker, Ajmer | Patrika News
जयपुर

पवित्र धरती पुष्कर में दम मारो दम….. रेव पार्टी पर पुलिस का हल्ला बोल, भारी मात्रा में नशे का सामान भी जब्त, दर्जनों गिरफ्तार

इसके अलावा मुंबई के कांदिवली में महावीर नगर स्थित पारिजात अपार्टमेंट निवासी आर्नोल्ड, जयपुर के श्याम नगर स्थित निर्माण नगर निवासी अक्षय जैन और जयपुर के झोटवाड़ा निवासी डोनाल्ड जेम्स को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली के भी कई लोग पकडे गए हैं।

जयपुरMar 24, 2023 / 12:27 pm

JAYANT SHARMA

rave_party_photo_2023-03-24_12-26-10.jpg

Demo pic

जयपुर
Rajasthan News अजमेर जिले में स्थित पवित्र धरती पुष्कर में एक बार फिर से गंद मचा दी गई। एक रिसोर्ट में रेव पार्टी में पुलिस ने छापा मारा और दिल्ली, मुंबई और राजस्थान के कई लड़के लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज किया। उनमें से बहुत लोगों को उठाकर थाने लाया गया और उसके बाद उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में केस बनाए गए। मामले की जांच अजमेर जिले की पुष्कर थाना पुलिस कर रही है। पुष्कर इलाके में हाल ही में सरकार पांच सौ करोड़ रुपए खर्च कर इसे विश्व स्तरीय बनाने की तैयारी में जुटी हुई है, लेकिन इस तरह की Rave Party रेव पार्टी के चलते पुष्कर की बदनामी जारी है। Pushker पुष्कर में देश दुनिया का इकलौता भगवान ब्रह्मा का मंदिर है।
तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था, उस शिकायत पर कई थी पुलिस, लेकिन बड़ा एक्शन लिया
दरअसल पुष्कर के चावण्डिया क्षेत्र स्थित एक रिसॉर्ट में चल रही रेव पार्टी में दबिश देकर पुलिस ने 37 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुष्कर थाना प्रभारी ने बताया कि रिसॉर्ट में बड़े पैमाने पर चल रही रेव पार्टी में ड्रग्स और शराब का भी भरपूर इंतजाम था। पुष्कर में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई के क्रम में बुधवार देर रात पुलिस ने चावंडिया गांव स्थित एक रिसॉर्ट में चल रही रेव पार्टी में दबिश दी। मौके पर तेज आवाज में म्यूजिक बजाया जा रहा था। इस मामले में 29 जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इनमें कई राज्यों के लोग शामिल हैं। गुरुवार तड़के तक एक्शन लिया गया। दोपहर बाद तक कार्रवाई की गई और फिर गुरुवार देर शाम इस बारे में जानकारी जारी की गई।
पुष्कर एसएचओ ने बताया कि 63 बोतल बीयर, 6 साउंड सिस्टम, 24 एलईडी भी जप्त की गई है। मौके से चार आरोपियों को आरएनसी एक्ट और आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। मौके से पकड़े गए यह चारों आरोपी गांजा पी रहे थे। एसएचओ ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि जयपुर के झोटवाड़ा निवासी डलमस जेम्स ने रिसॉर्ट को ठेके पर ले रखा है। इसके अलावा मुंबई के कांदिवली में महावीर नगर स्थित पारिजात अपार्टमेंट निवासी आर्नोल्ड, जयपुर के श्याम नगर स्थित निर्माण नगर निवासी अक्षय जैन और जयपुर के झोटवाड़ा निवासी डोनाल्ड जेम्स को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली के भी कई लोग पकडे गए हैं।
अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पार्टी में गांजा और अन्य प्रतिबंधित नशे की सप्लाई कहां से की गई थी। रिसोर्ट मालिक को तलाश किया जा रहा है। उसका फोन बंद आ रहा है। रिसोर्ट को लाखों रुपयों में बुक किया गया था। यह भी जानकारी मिली है कि रिसोर्ट बुक करने के बाद आयोजकों ने ऑन लाइन तरीकों से रिसोर्ट में आने के लिए लोगों से संपर्क किया था और इसके लिए भारी पैसा टिकिट कि रुप मं लिया गया था।
https://youtu.be/gpe0FS-3N9Y

Home / Jaipur / पवित्र धरती पुष्कर में दम मारो दम….. रेव पार्टी पर पुलिस का हल्ला बोल, भारी मात्रा में नशे का सामान भी जब्त, दर्जनों गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो