scriptपुलिस बलात्कार का मामला दर्ज कर रही थी, उधर युवक ने दे दी थी जान | police was registering rape case, man committed suicide | Patrika News
जयपुर

पुलिस बलात्कार का मामला दर्ज कर रही थी, उधर युवक ने दे दी थी जान

सीकर के फतेहपुर निवासी जवाहर सिंह ने 8 अगस्त को फेसबुक पर लाइव कर प्यार में धोखा मिलने का हवाला देते हुए खुद का गला रेत आत्महत्या कर ली थी।

जयपुरAug 11, 2019 / 02:17 pm

santosh

suicide

जयपुर। सीकर के फतेहपुर निवासी जवाहर सिंह ने 8 अगस्त को फेसबुक पर लाइव कर प्यार में धोखा मिलने का हवाला देते हुए खुद का गला रेत आत्महत्या कर ली थी। …और उसी दिन उसके ही गांव की 24 वर्षीय युवती ने जवाहर सिंह के खिलाफ जयपुर के झोटवाड़ा थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

 

पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में सीकर के फतेहपुर पहुंची तो पता चला कि आरोपी जवाहर सिंह ने जोहड़ में खुद का गला रेत आत्महत्या कर ली। झोटवाड़ा थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि युवती ने जवाहर सिंह के खिलाफ 8 अगस्त को बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। युवती ने आरोप लगाया कि 7 अगस्त को आरोपी के साथ जयपुर आई थी। 8 अगस्त को लौटते समय आरोपी ने नशीला पेय पिलाकर उससे बलात्कार किया।

 

हालांकि जयपुर में दर्ज मामला आरोपी की मौत हो जाने पर बंद हो जाएगा। लेकिन सीकर पुलिस युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने वाले मामले की जांच कर रही है। सीकर पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि जवाहर सिंह ने 8 अगस्त सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे मरने से पहले खून से लथपथ होकर युवती को फोटो वाट्सएप की थी। इसके बाद युवती अपने परिजनों के साथ जयपुर पहुंचकर युवती ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया था।

Home / Jaipur / पुलिस बलात्कार का मामला दर्ज कर रही थी, उधर युवक ने दे दी थी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो