scriptराजस्थान में गर्भवती से दरिंदगी, एक रात में दस बार गैंगरेप, नष्ट हुआ भ्रूण | pregnant lady gang raped in rajasthan: five arrest: Boy friend killed | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में गर्भवती से दरिंदगी, एक रात में दस बार गैंगरेप, नष्ट हुआ भ्रूण

राजस्थान में गर्भवती से दरिंदगी, एक रात में दस बार गैंगरेप, नष्ट हुआ भ्रूण

जयपुरAug 12, 2019 / 12:45 pm

JAYANT SHARMA

rajasthan news

scandal: Sloganeering on the shameful scandal of jde office

जयपुर
DGP Rajasthan डीजीपी के आदेशों के बाद भी प्रदेश में कई जिलों में पुलिस महिला संबधी मामलों को लेकर पूरी तरह से गंभीर नहीं है। ताजा मामला (Banswara news) बांसवाड़ा जिले का है जहां (Gang rape) रेप के एक मामले में पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट तो किया लेकिन उनको एक महीने का समय लग गया। अभी भी एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने जब गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की तो पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ। मामले की जांच सदर थाना पुलिस कर रही है। मामला इतना गंभीर है कि बताया जा रहा है (Police headquarter) पुलिस मुख्यालय ने भी इस बारे में बांसवाड़ा पुलिस से जानकारी ली है।
दरअसल सदर थाना इलाके के बस्ती गांव में रहने वाले प्रभु ने एक महीने पहले सुसाइड़ कर लिया था। वह अपनी अविवाहित प्रेमिका के साथ रात के समय बाइक पर जा रहा था। रास्ते में तीन युवकों ने उस पर हमला कर दिया और उसकी प्रेमिका का उठाकर ले गए। तीनों ने अपने दो और साथियों को मौके पर बुला लिया। उसके बाद पांचो मिलकर प्रभु कुमार की प्रेमिका को उठाकर एक गांव के बाहर एक सुनसान स्थान पर ले गए। उसे जबरन शराब पिलाई और पूरी रात पांचों ने मिलकर दस बार उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में जब बेहोश प्रभु को होश आया तो उसने प्रेमिका की तलाश की। वह उसे गांव के बाहर अचेत हालात में मिली। उसने होश में आकर प्रभु को सबकुछ बताया तो प्रभु उस रात उसे घर छोड़ आया और बाद में उसने फांसी लगाकार जान दे दी। उसके बाद जब पुलिस ने प्रभु का मोबाइल फोन खंगाला तो उसकी प्रेमिका तक पुलिस पहुंची। प्रेमिका ने बताया कि गांव के पांच युवकों सुनील,विकास,जितेन्द्र,नरेश और सुनील ने उसके साथ रेप किया और इस कारण से डेढ़ महीने का भ्रूण नष्ट हो गया। प्रभु के बारे में उसकी प्रेमिका ने बताया कि वे दोनो जल्द ही शादी करने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन इस हादसे के बाद प्रभु टूट गया और उसने सुसाइड़ कर लिया।

Home / Jaipur / राजस्थान में गर्भवती से दरिंदगी, एक रात में दस बार गैंगरेप, नष्ट हुआ भ्रूण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो