scriptरेल मंत्री अश्विनी वैष्णव शताब्दी एक्सप्रेस से पहुंचे जयपुर, यात्रियों से लिया फीडबैक, देखें वीडियो | railways minister ashwini vaishnaw inspects shatabdi express takes feedback from passengers | Patrika News
जयपुर

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव शताब्दी एक्सप्रेस से पहुंचे जयपुर, यात्रियों से लिया फीडबैक, देखें वीडियो

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव रविवार को अचानक नई दिल्ली से जयपुर की ओर चलने वाली शताब्दी ट्रेन में सफर करने के लिए पहुंच गए।

जयपुरMar 19, 2023 / 12:58 pm

Kamlesh Sharma

railways minister ashwini vaishnaw inspects shatabdi express takes fee

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव रविवार को अचानक नई दिल्ली से जयपुर की ओर चलने वाली शताब्दी ट्रेन में सफर करने के लिए पहुंच गए।

जयपुर। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव रविवार को अचानक नई दिल्ली से जयपुर की ओर चलने वाली शताब्दी ट्रेन में सफर करने के लिए पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने यात्रियों से रेल में सुविधाओं और सफाई को लेकर बात की, साथ ही व्यवस्थाओं में सुधार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

रविवार सुबह मंत्री दिल्ली से शताब्दी में यात्रा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने यात्रियों से रेल और स्टेशन में सफाई, पेंट्री की व्यवस्था, स्टॉफ के व्यवहार को लेकर जानकारी ली। इस दौरान यात्रियों ने रेलवे में बेहतर हो रही सुविधाओं के लिए उनका आभार जताया।

 

https://twitter.com/AshwiniVaishnaw/status/1637298628464377863?ref_src=twsrc%5Etfw

 

स्टॉफ के आराम की चिंता
रेल मंत्री जांच के दौरान शताब्दी की पेंट्री में गए और रेल स्टॉफ से बातचीत कर जानकारी ली। उन्होंने पूछा की पांच घंटे की यात्रा में उनके आराम करने की कोई व्यवस्था है क्या, तो कार्मिकों ने कहा इस ट्रेन में तो नहीं है। हालांकि वंदे भारत में इसकी व्यवस्था है। कार्मिकों की इस बात पर रेल मंत्री ने अधिकारियों से इस ट्रेन में भी नई व्यवस्था करने को कहा।

पुराने परिचित मिले
रेल में एक चिकित्सक परिवार से उन्होंने मुलाकात की। इसके बाद बातचीत में परिवार ने बताया कि रेल मंत्री पहले आइएएस थे तब से हमारे पारिवारिक रिश्ते है। उनसे हम पटना में अपने क्लासमेट के जरिए मिले थे। मंत्री अपने कार्यकाल के दौरान वन ऑफ द मोस्ट ऑनेस्ट एंड एफिशियंटे ऑफिसर रहे है।

https://youtu.be/XNHxGOTe1C8

Home / Jaipur / रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव शताब्दी एक्सप्रेस से पहुंचे जयपुर, यात्रियों से लिया फीडबैक, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो