scriptRaj University- 23 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा स्थगित | Raj University# exam# 23 Octoberpostpond | Patrika News
जयपुर

Raj University- 23 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा स्थगित

Raj University-राजस्थान अधीनस्थ भर्ती बोर्ड की ओर से 23 और 24 अक्टूबर को होने वाली पटवार भर्ती परीक्षा को देखते हुए राजस्थान विवि ने अपनी 23 अक्टूबर को होने वाली सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं।

जयपुरOct 19, 2021 / 08:03 am

Rakhi Hajela

Raj University- 23 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा स्थगित

Raj University- 23 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा स्थगित


पटवार परीक्षा के कारण स्थगित की गई परीक्षा
एनएसयूआई ने थी परीक्षा निरस्त करने की मांग
जयपुर।
राजस्थान अधीनस्थ भर्ती बोर्ड की ओर से 23 और 24 अक्टूबर को होने वाली पटवार भर्ती परीक्षा को देखते हुए राजस्थान विवि ने अपनी 23 अक्टूबर को होने वाली सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। विवि प्रशासन की ओर से इस संबंध में आदेश जारी किए गए है। एनएसयूआई ने इस संबंध में विवि प्रशासन को ज्ञापन दिया गया था जिसमें कहा था कि एक ही दिन में दो परीक्षा होने के कारण अभ्यार्थियों में असमंजस है कि कौनसी परीक्षा में शामिल हो। जिस पर कार्यवाही करते हुए और विद्यार्थियों की परेशानी को समझते हुए विवि प्रशासन ने परीक्षा स्थगित करने का निर्णय लिया है। परीक्षाओं की नई तिथि फिलहाल घोषित नहीं की गई है।
देर रात तक खनकाए डांडिया

जयपुर। लॉयन्स क्लब जयपुर ग्रीन की ओर से डांडिया उत्सव का आयोजन सीकर रोड स्थित रिसोर्ट में आयोजित किया गया। इस मौके पर क्लब दम्पतियों ने सत्रंगी आभा के बीच निम्बुड़ा-निम्बुड़ा.. आज गरबे की रात है…चलो बुलावा आया है, जैसे फिल्मी और गुजराती गानों के बीच देर रात तक डांडिया खनकाए। क्लब अध्यक्ष रवि अग्रवाल ने बताया कि इस दौरान क्लब दम्पतियों ने गुजराती डे्रस पहनकर डांडिया उत्सव का खूब आनंद उठाया। इस दौरान लॉयन सुशांत गोयल, सचिव रतन अग्रवाल,कोषाध्यक्ष राघव मोहश्वरी, कार्यक्रम आयोजक दीपक गुप्ता,अमित कामदार और अर्जुन गर्ग मौजूद रह

Home / Jaipur / Raj University- 23 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा स्थगित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो