scriptAlwar Girl Rape Incident : गहलोत सरकार ने CBI जांच का लिया फैसला, तो अब BJP के हवाले से आई ये खबर | Rajasthan Alwar Girl Rape Incident CBI probe Latest news and Update | Patrika News
जयपुर

Alwar Girl Rape Incident : गहलोत सरकार ने CBI जांच का लिया फैसला, तो अब BJP के हवाले से आई ये खबर

Alwar Girl Rape Incident CBI probe Latest Update : अलवर में मूक-बधिर बालिका से कथित दरिंदगी मामला, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया का आया बयान, गहलोत सरकार की सीबीआई जांच की अनुशंसा पर उठाये सवाल, राज्य सरकार और पुलिस की भूमिका संदिग्ध होने के लगाए आरोप
 

जयपुरJan 17, 2022 / 11:49 am

Nakul Devarshi

Rajasthan Alwar Girl Rape Incident CBI probe Latest news and Update

जयपुर।


राज्य सरकार ने भले ही अलवर में मूक-बधिर बालिका से कथित दरिंदगी प्रकरण ( Alwar Girl Rape Incident ) की सीबीआई जांच ( CBI Probe ) का फैसला ले लिया है, लेकिन इसके बावजूद भी इस मामले पर सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर सरकार ( Ashok Gehlot Government ) को घेरती आ रही भाजपा ( Rajasthan BJP ) अब सरकार के इस फैसले पर भी सवाल खड़े कर रही है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ( Satish Poonia ) ने आज एक बयान जारी करते हुए सीबीआई जांच में भी पीड़ित परिवार को न्याय मिल पाने पर आशंका जताई है।

 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ पूनिया ने अलवर में कथित दरिंदगी मामले पर दी अपनी ताज़ा प्रतिक्रिया में कहा है कि क्या भरोसा है कि राज्य सरकार सीबीआई को जांच में सहयोग करेगी? इसके पीछे उन्होंने इस घटनाक्रम में राज्य सरकार और पुलिस की शुरू से लेकर अब तक की कार्यशैली का हवाला दिया है।

https://twitter.com/DrSatishPoonia/status/1482912935756251136?ref_src=twsrc%5Etfw

डॉ पूनिया ने कहा कि अलवर निर्भया मामले में पुलिस और राज्य सरकार की भूमिका संदिग्ध है। बार-बार बयान बदले जाना और इतने दिनों तक कमजोर अनुसंधान व प्रयासों की कमी के कारण अभी तक अपराधियों का पहुँच से बाहर होना, सवाल खड़े करता है।

 

भाजपा को मिली नैतिक जीत!

अलवर में बालिका से कथित दरिंदगी प्रकरण पर राज्य सरकार के बैकफुट पर आने के बाद से बीजेपी खेमा खुद को फ्रंटफुट पर मान रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से अलवर प्रकरण की जांच सीबीआई जांच करवाने के फैसले को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने भाजपा के जनांदोलन की नैतिक जीत करार दिया है।

 

डॉ पूनिया ने कहा कि पीडिता को न्याय दिलाने के लिए भाजपा के जन आंदोलन को नैतिक जीत मिली है। प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर पार्टी का आंदोलन अनवरत जारी रहेगा।


‘दोषमुक्त नहीं हो सकतीं प्रियंका गांधी’

डॉ पूनिया ने एक बयान में कहा कि भले ही राज्य सरकार ने ये प्रकरण सीबीआई को सौप दिया है, लेकिन इससे पीड़िता से मिलने न जाने के दोष से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दोषमुक्त नहीं हो सकती। अपराधियों को पकड़ने के लिए सरकार को तत्परता से प्रयास जारी रखने चाहिए।

https://twitter.com/DrSatishPoonia/status/1482724750237761542?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Jaipur / Alwar Girl Rape Incident : गहलोत सरकार ने CBI जांच का लिया फैसला, तो अब BJP के हवाले से आई ये खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो