scriptराजस्थान ATS को आखिरकार मिली बड़ी सफलता, हत्थे चढ़ा फरार चल रहा ये शातिर ईनामी बदमाश | Rajasthan ATS Nabbed absconding rewarded miscreant from Jodhpur | Patrika News
बैंगलोर

राजस्थान ATS को आखिरकार मिली बड़ी सफलता, हत्थे चढ़ा फरार चल रहा ये शातिर ईनामी बदमाश

तीन हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एटीएस की टीम ने जोधपुर से किया आरोपी को गिरफ्तार

बैंगलोरMay 14, 2017 / 07:35 am

Nakul Devarshi

एटीएस जयपुर की टीम ने लाखों की धोखाधड़ी के मामले में करीब आठ साल से फरार बदमाश को शनिवार को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी की गिरफ्तारी पर तीन हजार रुपए का इनाम घोषित था।
पुलिस अधीक्षक (एटीएस) विकास कुमार ने बताया कि प्रदेश के इनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। इस दौरान महेश नगर और जवाहर सर्किल थाने के वांछित अभियुक्त अशोक भाटी के जोधपुर में फरारी काटने की सूचना मिली।


मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एटीएस के सहायक उपनिरीक्षक सतवीर सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। 

एटीएस की टीम ने जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके में शनिवार को दबिश देकर इनामी बदमाश अशोक भाटी पुत्र कुंदनमल भाटी अजमेर के माली मोहल्ला, आनासागर क्रिश्चियन गंज निवासी को गिरफ्तार कर लिया। 


गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ प्रकरण संख्या 381/2009 धारा 420, 467, 468, 471 एवं 120बी आईपीसी थाना महेश नगर एवं प्रकरण संख्या 416/2011 धारा 420, 467, 468 एवं 471 आईपीसी की धारा के तहत थाना जवाहर सर्किल में दर्ज है। एटीएस ने गिरफ्तार आरोपी को जवाहर सर्किल थाना पुलिस को सौंप दिया है। 

Home / Bangalore / राजस्थान ATS को आखिरकार मिली बड़ी सफलता, हत्थे चढ़ा फरार चल रहा ये शातिर ईनामी बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो