scriptभाजपा में 98 विधानसभा सीटों के लिए चुनावी मंथन शनिवार से, प्रचार रणनीति पर भी होगा विचार-विमर्श | rajasthan bjp election Brainstorm | Patrika News
जयपुर

भाजपा में 98 विधानसभा सीटों के लिए चुनावी मंथन शनिवार से, प्रचार रणनीति पर भी होगा विचार-विमर्श

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरOct 19, 2018 / 06:39 pm

abdul bari

bjp

भाजपा में 98 विधानसभा सीटों के लिए चुनावी मंथन शुक्रवार से, प्रचार रणनीति पर भी होगा विचार-विमर्श

जयपुर
भारतीय जनता पार्टी का राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरा चुनावी मंथन 20 अक्टूबर से जयपुर में होगा। तीन दिवसीय इस मंथन में 98 विधानसभा सीटों के लिए पैनल तैयार करने के साथ ही प्रचार की रणनीति को लेकर भी विचार-विमर्श होगा। मंथन के पहले चरण में रणकपुर में 102 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों का पैनल तैयार किया जा चुका है।
प्रदेश भाजपा की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक दिल्ली बाईपास से आमेर की तरफ स्थित एक होटल में चुनावी मंथन रखा गया है। इसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन लाल सैनी सहित पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे।
पहले दिन 20 अक्टूबर को सुबह 10 बजे करौली, सवाई माधोपुर तथा भरतपुर जिले के विधानसभा क्षेत्रों को लेकर चर्चा होगी। दोपहर दो बजे अजमेर, टोंक तथा दौसा जिले के विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों के पैनल को लेकर चर्चा होगी। दूसरे दिन 21 अक्टूबर को सुबह 10 बजे भीलवाड़ा तथा नागौर जिले के विधानसभा क्षेत्रों को चर्चा में रखा गया है। दोपहर दो बजे झुंझनू तथा अलवर जिले के विधानसभा क्षेत्रों को लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा। मंथन के आखिरी दिन सुबह 10 बजे जयपुर तथा सीकर विधानसभा क्षेत्र के पैनल तैयार तैयार करने पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

Home / Jaipur / भाजपा में 98 विधानसभा सीटों के लिए चुनावी मंथन शनिवार से, प्रचार रणनीति पर भी होगा विचार-विमर्श

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो