scriptमैं लोगों के दिलों पर राज करती हूं, पोस्टर में क्या रखा है: राजे | Rajasthan bjp poster controversy: vasundara raje comment | Patrika News
जयपुर

मैं लोगों के दिलों पर राज करती हूं, पोस्टर में क्या रखा है: राजे

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पिछले दिनों लगाए गए पोस्टर से फोटो गायब होने को लेकर चल रहे विवाद पर राजे ने कसा तंज

जयपुरAug 11, 2021 / 07:52 pm

pushpendra shekhawat

a4.jpg
जयपुर। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पिछले दिनों लगाए गए पोस्टर से फोटो गायब होने को लेकर चल रहे विवाद के बीच पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे पर तंज कसते हुए कहा कि ‘मैं लोगों के दिलों पर राज करती हूं, पोस्टर से क्या मिलेगा मुझे’।
बारां और झालावाड़ जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई दौरा करने के बाद बुधवार को डाक बंगले में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में दौरान राजे ने यह बात कही। राजे ने कहा कि जब मैं राजनीति में आई तो राजमाता साहब ने मुझे एक बात कही थी कि कभी भी पांचों अंगुलियां एक जैसी नहीं होती है। आपको सबको प्रेम से परिवार की तरह जोडऩे की जरूरत है।
जब मैं पहली बार सीएम बनी तो जयपुर में लोगों ने जगह-जगह पोस्टर लगाए थे। मैंने उनको कहा कि इन्हें उतारो, पोस्टर व कागजों में मेरी शक्ल देखकर कुछ होना जाना नहीं है। मेरा काम वह होना चाहिए, जो लोग याद रखें। याद रखेंगे तो प्यार करेंगे, तब उसके दिल के अंदर बस सकेंगे। लोगों के दिल में मेरी बात है, इससे बड़ा क्या हो सकता है। राजे ने कहा कि पोस्टर से मुझे क्या मिलने वाला है। जब हर आदमी मुझे प्यार करेगा… याद रखेगा..आशीर्वाद देगा…तो मैं दिल में राज करूंगी । 30 साल से यही मेरी कोशिश है।

तालमेल से करें काम, संगठन को मजबूत करने में जुटे रहे
राजे ने डाक बंगले में विधायकों, जिला पदाधिकारियों और मण्डल अध्यक्षों की संयुक्त बैठक ली। इसमें सांसद दुष्यंतसिंह भी मौजूद रहे। उन्होंने पदाधिकारियों से जिलेभर का फीडबैक लिया और विधायकों व पदाधिकारियों को तालमेल से काम करने को कहा। राजे ने कहा कि अतिवृष्टि से काफी नुकसान हुआ है। सरकार को तुरंत हाड़ौती के चारों जिलों में ध्यान देकर बिजली के बिल माफ करना, भोजन के पैकेट आदि की व्यवस्था करनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो