scriptसीएम गहलोत ने पढ़ा ‘पुराना बजट’, तो Viral होने लगा निर्मला सीतारमण का ये Video | Rajasthan Budget 2023 Nirmala Sitaraman on Ashok Gehlot Budget Speech | Patrika News
जयपुर

सीएम गहलोत ने पढ़ा ‘पुराना बजट’, तो Viral होने लगा निर्मला सीतारमण का ये Video

– संसद तक में सुनाई दी ‘पुराने बजट’ की गूंज, केंद्रीय वित्त मंत्री ने सीएम गहलोत पर कसा तंज, सीतारमण बोलीं, ‘राजस्थान में तो बहुत गड़बड़ है’, ईश्वर से की प्रार्थना, ‘ऐसा किसी के साथ ना हो’, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वित्त मंत्री का तंज

जयपुरFeb 11, 2023 / 01:53 pm

Nakul Devarshi

Rajasthan Budget 2023 Nirmala Sitaraman on Ashok Gehlot Budget Speech

जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा विधानसभा में पुराना बजट भाषण पढ़ने की गूंज संसद तक में सुनाई दी। लोकसभा में शुक्रवार को केंद्रीय बजट पर चर्चा का जवाब देने के दौरान केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राजस्थान विधानसभा में हुए वाकये का ज़िक्र किया। वे सीएम गहलोत पर तंज कसती हुई भी नजर आईं। इधर वित्त मंत्री का सीएम गहलोत पर तंज कसने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

‘राजस्थान में तो बहुत गड़बड़ है’
संसद में राजस्थान विधानसभा की घटना का ज़िक्र अचानक से तब उठा जब कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल के सांसद वित्त मंत्री के जवाब के बीच टोका-टाकी कर रहे थे। इस बीच सदन में किसी सदस्य राजस्थान की बात उठाई। इसपर वित्त मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि वहां तो बहुत गड़बड़ है, पिछले साल का बजट इस साल पढ़ रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/RajasthanBudget2023?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘ऐसा घटनाक्रम किसी के साथ ना हो’
वित्त मंत्री सीतारमण ने आगे ये भी कहा कि गलती किसी से भी हो सकती है। लेकिन वे प्रार्थना करती हैं कि किसी के साथ भी ऐसा न हो कि वो पिछले साल का बजट भाषण पढ़ दे। इस दौरान सीएम गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर से उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदी सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत भी आक्रामक नज़र आये।

Home / Jaipur / सीएम गहलोत ने पढ़ा ‘पुराना बजट’, तो Viral होने लगा निर्मला सीतारमण का ये Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो