scriptराजस्थान विधानसभा चुनाव- हनुमान बेनीवाल ने किया बड़ा एलान | Rajasthan Chunav 2018- Hanuman Beniwal Announcement for RLP | Patrika News
जयपुर

राजस्थान विधानसभा चुनाव- हनुमान बेनीवाल ने किया बड़ा एलान

राजस्थान विधानसभा चुनाव- हनुमान बेनीवाल ने किया बड़ा एलान

जयपुरNov 29, 2018 / 12:12 pm

santosh

हनुमान बेनीवाल

राजस्थान विधानसभा चुनाव- हनुमान बेनीवाल ने किया बड़ा एलान

जयपुर। राजस्थान में चुनावी घमासान के बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने बड़ा एलान किया है।

शेखावाटी में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के दौरान बेनीवाल ने कहा कि 11 दिसंबर को चुनाव परिणाम के बाद अगर तीसरे मोर्चे के समर्थन से सरकार बनाने की नौबत आई तो उनकी पार्टी भाजपा और कांग्रेस को समर्थन देने की जगह दोबारा चुनाव कराने की मांग करेगी।
बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का मकसद है कि निर्दलीय लड़कर चुनाव जीतकर मंत्री बनने वाले जैसे लोग भी राजनीति में खत्म होने चाहिए, क्योंकि ये जनता के भरोसे को बेचने जैसा है। उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियां आपस में मिली हुई है।
विधानसभा में किसी ने किसानों, युवाओं, मजदूरों की आवाज नहीं उठाई है। गरीब, किसान, मजदूर की कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पहले की तरह उनका आज भी शोषण हो रहा है। इसलिए दोनों ही पार्टियों को सबक सिखाने का समय आ गया है।
बेनीवाल ने कहा प्रदेश में किसान का बेटा मुख्यमंत्री बनेगा तभी सही मायनों में विकास हो सकेगा। बेनीवाल सत्ता का भूखा नहीं है। यदि गहलोत व वसुंधरा की चापलूसी करता तो मैं भी मंत्री बन जाता, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। हमेशा किसान व मजबूर के हक के लिए संघर्ष किया।

Home / Jaipur / राजस्थान विधानसभा चुनाव- हनुमान बेनीवाल ने किया बड़ा एलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो