scriptवायरल वीडियो पर बवाल: भाजपा ने कहा- सीपी जोशी की माफी काफी नहीं, राहुल गांधी मांगे माफी | Rajasthan Election 2018: BJP Comment on CP Joshi Viral Video | Patrika News
जयपुर

वायरल वीडियो पर बवाल: भाजपा ने कहा- सीपी जोशी की माफी काफी नहीं, राहुल गांधी मांगे माफी

कांग्रेस नेता सीपी जोशी के वायरल हुए वीडियो पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

जयपुरNov 23, 2018 / 06:22 pm

Kamlesh Sharma

sudhanshu trivedi
जयपुर। कांग्रेस नेता सीपी जोशी के वायरल हुए वीडियो पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा ने इसे जातिवाद को भड़काने की सोची-समझी रणनीति बताते हुए कहा कि इस पर सीपी जोशी की ही माफी काफी नहीं है। कांग्रेस में ब्राह्मणत्व जाग गया है तो राहुल गांधी से जाकर भगवान राम को हलफनामा देकर काल्पनिक बताने के लिए माफी मांगने व प्रायश्चित करने को कहें।
भाजपा प्रदेश मीडिया सेंटर में शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अज्ञात गोत्र के जनेऊधारी ब्राह्मण राहुल गांधी बताए कि अपने नेताओं का क्या ज्ञान बांट रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सी.पी. जोशी का यह बयान निंदनीय है और जोशी यह स्पष्ट करें कि यह बयान गफलत में दिया गया है या सियासत में या आदत में दिया गया है या शरारत में दिया गया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जाति की राजनीति के लिए भारत एवं हिंदू धर्म के यथार्थ को तोड़ती है। इसी जयपुर की धरती से सुशील शिंदे ने हिंदुओं को आतंकी कहा था, इस बात के लिए माफी मांगने को कहें। अमेरिकी अधिकारियों के समक्ष राहुल ने हिंदुओं को आतंक से जोडऩे का प्रयास किया था, जिस बात के लिए सी.पी. जोशी राहुल गांधी से माफी मांगने को कहें।
कांग्रेस में बौखलाहट
त्रिवेदी ने कहा कि यह प्रमाणित करता है कि अपनी हार को तय जानकर ही कांग्रेसी नेता बौखलाहट में इस सीमा तक जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंच से विकास के नाम पर राजनीति का दावा करने की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी बंद कमरों में जाति और मजहब की राजनीति कर रही है। कांग्रेस पार्टी किसी भी सीमा तक जातियों में विभाजन करके सश्रा प्राप्ति के लिए प्रपंच कर रही है।
हिंदू परंपरा का अनादर
सी.पी. जोशी के वायरल वीडियो पर करारा प्रहार करते हुए त्रिवेदी ने कहा कि जोशी का बयान ***** परम्पराओं का अपमान है। कांग्रेस ने पहले देश के संसाधनों को बांटने का काम किया है, फिर समाज को बांटने का प्रयास किया और अब साधु-साध्वियों को भी जाति में बांटने का काम कर रही हैं।
भारतीयता का ज्ञान नहीं
सी.पी. जोशी और कांग्रेस पार्टी को जानकारी नहीं है कि हिंदू परम्परा में महर्षि वेदव्यास, वाल्मिकी, मतंग ऋषि, संत रैदास, कबीर, नामदेव, रामदास, तिरूवल्लूवर जैसे श्रेष्ठ संत किस समाज के थे। इस बयान से एक बार पुन: साबित हो गया है कि कांग्रेस पार्टी को भारत और भारतीयता का कोई ज्ञान नहीं है।

Home / Jaipur / वायरल वीडियो पर बवाल: भाजपा ने कहा- सीपी जोशी की माफी काफी नहीं, राहुल गांधी मांगे माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो