scriptकांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे का बड़़ा बयान, मानवेन्द्र ही नहीं कई बड़ी पार्टियों के नेता संपर्क में | Rajasthan Election Avinash Pandey on Manvendra Singh congress entry | Patrika News

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे का बड़़ा बयान, मानवेन्द्र ही नहीं कई बड़ी पार्टियों के नेता संपर्क में

locationजयपुरPublished: Oct 14, 2018 08:28:18 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे का बड़़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह ही नहीं कई बड़ी पार्टियों के नेता संपर्क में है।

rajasthan
जयपुर। विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। पार्टी मुख्यालय में रविवार को कांग्रेस की दिनभर मैराथन बैठकें चली। इन बैठकों में खासतौर पर बीजेपी को मैदान में घेरने और घोषणा पत्र जारी करने से पहले पार्टी की आगे की रणनीति को अंतिम रूप दिया गया।
बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे का बड़़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह ही नहीं कई बड़ी पार्टियों के नेता संपर्क में है। शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर अविनाश पांडे ने कहा कि मानवेन्द्र ही नहीं कई पार्टियों के वरिष्ठ नेता संपर्क में है।उन्होंने दावा किया की पार्टी में जल्द ही कुछ नया दिखेगा। हालांकि उनकी एंट्री का अंतिम निर्णय आलाकमान करेगा।
अविनाश पाण्डे ने कहा कि चुनावी रणनीति को लेकर मंथन किया गया है। योग्य और अनुभवी नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। 11 अगस्त को राहुल गांधी ने बूथ जिताओं, भ्रष्टाचार को जयपुर में नारा दिया था। उसी के तहत 21 अक्टूबर सुबह 11 बजे कांग्रेस सभी 51 हजार से ज्यादा बूथों पर लोगों को सरकार के भ्रष्टाचार बताएगी।
इसके साथ ही बूथों को जीतने को लेकर रणनीति तैयार होगी। राहुल गांधी इस हफ्ते फिर राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। उनके कार्यक्रम और जगह को सोमवार तक अंतिम रूप दे दिया जाएगा।
चुनाव घोषणा पत्र में किसान, गरीब, बेरोजगारी और महिलाओं को मुद्दों को प्राथमिकता दी जाएगी। पाण्डे ने उम्मीदवारों की सूची जारी करने को लेकर तारीख तो नहीं बताई, लेकिन कहा कि जल्द पहली सूची जारी कर दी जाएगी। मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि जनता से मन बना लिया है, बीजेपी अपने 100 विधायकों के टिकट काटने जा रही है। ऐसे में साफ है कि विधायकों और सरकार ने काम नहीं किया। पायलट ने कहा कि कांग्रेस की सरकार हर वर्ग की सरकार होगी, इसमें सबको साथ लेकर चला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो