scriptRajasthan News : सरिए से भरे ट्रक में घुसी बाइक, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत | Rajasthan : In a tragic accident, husband wife die on the spot after bike collides with truck in Alwar | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : सरिए से भरे ट्रक में घुसी बाइक, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत

Road Accident In Rajasthan : राजस्थान के अलवर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बुजुर्ग दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नाहरपुर गांव निवासी बुजुर्ग दंपती 62 वर्षीय मेजर खान और उनकी पत्नी कल्ली (55) बाइक से जा रहे थे जब यह दुर्घटना हुई। दोनों गांव से तिजारा अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे।

जयपुरMar 29, 2024 / 11:32 am

जमील खान

rajasthan road accident

Rajasthan News : सरिए से भरे ट्रक में घुसी बाइक, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत

Road Accident In Rajasthan : राजस्थान के अलवर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बुजुर्ग दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुवार रात की है। मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नाहरपुर गांव निवासी बुजुर्ग दंपती 62 वर्षीय मेजर खान और उनकी पत्नी कल्ली (55) बाइक से जा रहे थे जब यह दुर्घटना हुई। दोनों गांव से तिजारा अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। पापड़ी टोल प्लाजा के पास उनकी बाइक आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। ट्रक में सरिए भरे हुए थे।

यह भी पढ़ें

road accident : शादी की खुशी बनी दुख का कारण, पढ़ें पूरी खबर

बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए थे जिसके चलते यह दुर्घटना हो गई। सरिए दंपती के सिर के आर-पार हो गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद दोनों के शव को एंबुलेंस से राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों का पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए। दोनों की मौत की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम छा गया है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : सरिए से भरे ट्रक में घुसी बाइक, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत

ट्रेंडिंग वीडियो