scriptroad accident : शादी की खुशी बनी दुख का कारण, पढ़ें पूरी खबर | News of death, youth dies in an accident, youth from Baran dies | Patrika News
बारां

road accident : शादी की खुशी बनी दुख का कारण, पढ़ें पूरी खबर

कोटा के देवली अरब इलाके में हुआ हादसा, मवेशी आने से कार अनियंत्रित होकर नाले में पलटी, एक की मौत, मृतक बारां निवासी, साथियों के साथ शादी समारोह से लौट रहा था

बारांNov 30, 2023 / 10:46 pm

mukesh gour

road accident : शादी की खुशी बनी दुख का कारण, पढ़ें पूरी खबर

road accident : शादी की खुशी बनी दुख का कारण, पढ़ें पूरी खबर

कोटा शहर के बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में देवली अरब रोड पर बुधवार देर रात कार अनियंत्रित होकर गहरे नाले में पलट गई। हादसे में कार में सवार एक जने की मौत हो गई, जबकि तीन जनों के मामूली चोटें आई।

थानाधिकारी जितेन्द्र ङ्क्षसह शेखावत ने बताया कि हादसे में बारां जिले के भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के गरड़ा गांव निवासी पदमेश शर्मा (45) की मौत हुई है। जबकि उसके साथ कार में सवार महावीर नगर विस्तार योजना सेक्टर 6 निवासी विनीत चौरसिया व केशवपुरा निवासी भूपेन्द्र शर्मा व बारां के शिवम विहार निवासी राजीव उपाध्याय घायल हुए। पदमेश शर्मा 108 एंबुलेंस में प्रोग्राम मैनेजर था तथा बारां रह रहा था।
वह 29 नवम्बर को ही विवाह समारोह में शामिल होने के लिए कोटा आया था। पदमेश व उसके तीनों साथी विवाह समारोह में शामिल होकर बुधवार देर रात देवली अरब रोड से गुजर रहे थे। मीरा सामुदायिक भवन के पास सडक़ पर मवेशी आने से कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार अनियंत्रित होकर पास ही नाले में गिरकर पलट गई। हादसे में पदमेश की मौत हो गई।

Home / Baran / road accident : शादी की खुशी बनी दुख का कारण, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो