सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ '#ModiAaRahaHai', जानें किस तरह हो रही मोदी-मोदी

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ '#ModiAaRahaHai', जानें किस तरह हो रही मोदी-मोदी

Nakul Devarshi | Publish: May, 23 2019 11:07:31 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ '#ModiAaRahaHai', जानें किस तरह हो रही मोदी-मोदी

जयपुर।

लोकसभा चुनाव 2019 के आधिकारिक नतीजे आने से पहले ही सोशल मीडिया पर 'मोदी-मोदी' शुरू हो गया। शुरूआती रुझानों में एनडीए प्रत्याशियों की बढ़त के बाद से #ModiAaRahaHai ज़बरदस्त ट्रेंड होने लग गया। यूज़र्स ने इस प्लेटफॉर्म पर आकर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

राजस्थान में सभी सीटों पर 'कमल' को बढ़त
राजस्थान में भारतीय जता पार्टी (भाजपा) लोकसभा की सभी 25 सीटों दस बजे तक की मतगणना में राज्य में सत्तारुढ कांग्रेस से आगे चल रही है। 25 में से 24 सीटों पर भाजपा उम्मीदवार तथा एक सीट पर गठबंधन दल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार से आगे चल रहे है।

 

वहीं चार केन्द्रीय मंत्री सहित सोलह सांसद अपने क्षेत्रों में नौ से करीब एक लाख पचास हजार मतों की बढ़त बनाये हुए है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंतसिंह भी झालावाड़-बारां से आगे है। जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत से पीछे चल रहे है।

 

इधर, बाड़मेर-जैसलमेर में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंत सिंह के पुत्र कांग्रेस प्रत्याशी मानवेन्द्र सिंह भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी से पीछे चल रहे है। यहां से भाजपा ने सांसद कर्नल सोना राम का टिकट काटकर पूर्व विधायक को चुनाव मैदान में उतारा। सीकर में पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया भाजपा प्रत्याशी सांसद सुमेधानंद सरस्वती से पीछे चल रहे है।

 

झुझुनूं में शुरुआती दौर में आगे चल रहे कांग्रेस के श्रवण कुमार अब भाजपा के नरेन्द्र खींचड़ से पीछड़ गये है। यहां से भाजपा ने सांसद संतोष अहलावत का टिकट काटकर विधायक को उम्मीदवार बनाया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद निहाल चंद भी श्रींगंगानगर से आगे चल रहे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned