script… तो ये है 70 साल के Dr. Kirodi Lal Meena की फिटनेस का राज़, Viral हो रहा जॉगिंग Video | Rajasthan MP Kirodi Lal Meena Fitness Video Viral | Patrika News
जयपुर

… तो ये है 70 साल के Dr. Kirodi Lal Meena की फिटनेस का राज़, Viral हो रहा जॉगिंग Video

MP Dr. Kirodi Lal Meena Fitness Video Viral : राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा का वायरल वीडियो, सर्द सुबह में ट्रेक सूट पहने जॉगिंग कर रहे सांसद, 70 साल उम्र, फिटनेस का रखते पूरा ख्याल! चर्चा में बनी रहती है फील्ड में सक्रियता

जयपुरJan 22, 2022 / 02:49 pm

Nakul Devarshi

Rajasthan MP Kirodi Lal Meena Fitness Video Viral

जयपुर।

राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ( Dr. Kirodi Lal Meena ) की छवि इन दिनों जन सरोकारों से जुड़े मुद्दे उठाने और ‘आक्रामक’ धरने-प्रदर्शन करने की बनी हुई है। 70 वर्ष की उम्र के बावजूद इस वरिष्ठ नेता की फील्ड में सक्रियता चर्चा का विषय बनी रहती है। इन चर्चाओं के बीच डॉ मीणा का एक ताज़ा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ( Viral Video ) हो रहा है।

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में डॉ मीणा सर्द सुबह के पहर में ट्रेक सूट पहने जॉगिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सर्दी से बचाव के लिए सिर पर टोपी और कोरोना से बचने के लिए मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है। राज्यसभा सांसद का ये फिटनेस वीडियो जयपुर के आगरा रोड का बताया जा रहा है। वीडियो में एक सहयोगी भी डॉ मीणा के साथ दौड़ लगाते नज़र आ रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद डॉ मीणा रोज़ सुबह नियमित रूप से मॉर्निंग वॉक और जॉगिंग करते हैं। शायद यही वजह है कि वे इस उम्र में भी फील्ड में ज़्यादा एक्टिव दीखते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x879cyv

Home / Jaipur / … तो ये है 70 साल के Dr. Kirodi Lal Meena की फिटनेस का राज़, Viral हो रहा जॉगिंग Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो