scriptRajasthan News : मर्डर के लिए 1 लाख की ‘सुपारी’! जानें क्यों और किसने रची बड़ी साजिश? | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : मर्डर के लिए 1 लाख की ‘सुपारी’! जानें क्यों और किसने रची बड़ी साजिश?

Jaipur Murder Case : मानसरोवर थाना पुलिस ने रविवार को एक लाख की सुपारी देने और सुपारी लेने वाले मुख्य सरगना सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

जयपुरMay 06, 2024 / 12:17 pm

Supriya Rani

जयपुर. मानसरोवर थाना पुलिस ने रविवार को एक लाख की सुपारी देने और सुपारी लेने वाले मुख्य सरगना सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने सुपारी लेने के बाद दुर्घटना का रूप देने के लिए कार से टक्कर मार हत्या की साचिश रची। पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि सुपारी देने वाला आरोपी अशोक विहार मान्यावास मानसरोवर निवासी मन्नालाल चौधरी और सुपारी लेने वाला थड़ी मार्केट शिप्रापथ निवासी महेश जांगिड़, गोविन्द विहार सीतापुरा सांगानेर निवासी राहुल चौधरी और गायत्री नगर-2 सांगानेर निवासी अंशुमान मीणा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि 31 मार्च को कावेरी पथ मानसरोवर निवासी हर्षवर्धन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि उसकी मां अनुसुइया मीणा घर के बाहर कार में सामान रख रही थीं। इसी दौरान कार से आए चालक ने जानबूझकर मां को टक्कर मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पूरा घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

इस तरह आए हाथ


एसीपी संजय शर्मा ने बताया कि फुटेज देखने के बाद जानकारी जुटाई तो पता चला कि कार श्रवण मीणा की है। उसका कुक्कू कार रेन्टल नाम से ऑफिस है। पुलिस को पता चला कि उस दिन अंशुमान मीणा गाड़ी ले गया था। पुलिस ने अंशुमान को पकड़कर पूछताछ करने के बाद अन्य को भी दबोचा।

विवाद का कारण भूखंड


मन्नालाल व अनुसुइया में एक भूखण्ड को लेकर विवाद चल रहा था। मन्नालाल ने अनुसुइया की हत्या करने व घटना को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए परिचित महेश जांगिड़ से बात की। इसके लिए एक लाख में सौदा तय हुआ। महेश ने राहुल, जितेन्द्र, अजय और अंशुमान के साथ साजिश रची। वारदात के लिए कार किराए पर ली और रैकी के बाद अजय मीणा ने अनुसुइया को टक्कर मार घायल कर दिया।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : मर्डर के लिए 1 लाख की ‘सुपारी’! जानें क्यों और किसने रची बड़ी साजिश?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो