पंचायत चुनाव 2020ः पंचायत समितियों के लिए मतदान दलों की रवानगी आज

पंचायत चुनाव 2020 ( Rajasthan Panchayat Election 2020 ) के प्रथम चरण में 17 जनवरी को होने वाले सरपंच एवं पंच के निर्वाचन ( Panchayat Election ) के लिए गुरूवार को सुबह 10 बजे से मतदान दलों एवं रिटर्निंग अधिकारियों की रवानगी होगी।

abdul bari

January, 1612:02 AM

जयपुर
पंचायत चुनाव 2020 ( Rajasthan Panchayat Election 2020 ) के प्रथम चरण में 17 जनवरी को होने वाले सरपंच एवं पंच के निर्वाचन ( Panchayat Election ) के लिए गुरूवार को सुबह 10 बजे से सीकर रोड स्थित भवानी निकेतन महिला महाविद्यालय से मतदान दलों एवं रिटर्निंग अधिकारियों की रवानगी होगी। रवानगी से पहले मतदान दलों तथा रिटर्निंग अधिकारियों को अंतिम प्रशिक्षण दिया जाएगा।

18 जनवरी को रवानगी स्थल पर वापस लौटेंगे

जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. जोगाराम ने बताया कि महाविद्यालय के सामने मुख्य भवन के बायें भाग से जालसू, आमेर एवं मौजमाबाद पंचायत समितियों की कुल 80 ग्राम पंचायतों में निर्वाचन के लिए मतदान दल एवं रिटर्निंग अधिकारी रवाना होंगे। इसके बाद प्रथम चरण का निर्वाचन कार्य पूर्ण कर मतदान दल 18 जनवरी को रवानगी स्थल पर वापस लौटेंगे तथा चुनाव सामग्री जमा कराएंगे। पहले चरण में आमेर पंचायत समिति की 24, मौजमाबाद की 21 तथा जालसू पंचायत समिति की 34 ग्राम पंचायतों में सरपंचों का निर्वाचन होना है। आमेर की 25 ग्राम पंचायतों में से एक चिताणुकलां ग्राम पंचायत में सरपंच का चुनाव पूर्व में ही निर्विरोध हो चुका है।


पंचायत आम चुनाव के प्रथम चरण के लिए मतदान दलों का रेण्डमाइजेशन बुधवार को जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में सम्पन्न हुआ। इसके बाद पंचायत चुनाव के द्वितीय चरण के लिए गोविन्दगढ एवं सांगानेर पंचायत समिति के लिए ईवीएम का ग्रामपंचायत वार द्वितीय रेण्डमाइजेशन सम्पन्न किया गया।

यह खबरें भी पढ़ें...

बैक मैनेजर ने ज़हर खाकर किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा- 'मैं बेकसूर हूं'


दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रोले से भिड़ी बाइक, हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा घायल


बाईक पर लाखों रूपए से भरा बेग छोड़कर चाय पीने गया युवक, पीछे से बेग हुआ पार, पुलिस ने कराई नाकेबंदी

Show More
abdul bari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned