बाईक पर लाखों रूपए से भरा बेग छोड़कर चाय पीने गया युवक, पीछे से बेग हुआ पार, पुलिस ने कराई नाकेबंदी

शहर में एक युवक को अपनी लापरवाही के कारण 3 लाख रुपयों से हाथ धोना ( Cash Bag Theft ) पड़ा है। जानकारी के अनुसार पैशे से क्लर्क नागौर निवासी सूरज प्रकाश जोश बैंक से रुपये निकलवा कर घर जा रहा था। ( NAGAUR CRIME NEWS )

abdul bari

January, 1307:07 PM

नागौर.
शहर में एक युवक को अपनी लापरवाही के कारण 3 लाख रुपयों से हाथ धोना ( Cash Bag Theft ) पड़ा है। जानकारी के अनुसार पैशे से क्लर्क नागौर निवासी सूरज प्रकाश जोश बैंक से रुपये निकलवा कर घर जा रहा था। इसी दौरान गांधी चौक में पैसे से भरा बैग मोटरसाइकिल पर छोड़कर चाय पीने के लिए एक दुकान में रुक गया। पीछे से आए एक किशोर ने रुपयों से भरे बेग पर हाथ साफ कर दिया।

पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद ( NAGAUR CRIME NEWS )

नागौर के सबसे व्यस्ततम एरिया गांधी चौक में हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई। युवक की लापरवाही की वजह से शातिर किशोर तीन लाख रुपये की चपत लगाकर दिनदहाड़े पार हो गया और यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में भी कैद हो गया।

आरोपी की तलाश में क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई गई ( NAGAUR POLICE )

घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले साथ ही आरोपी की तलाश में क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई गई है। जानकारी मिलने पर कोतवाली थानाधिकारी अमराराम बिश्नोई और डीएसपी मुकुल शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।


एक ही सप्ताह में एक ही तरह को दूसरी घटना

गौरतलब है कि जिले में एक ही सप्ताह में एक ही तरह को यह दूसरी घटना है 4 दिन पहले ही डीडवाना में भी एक बैंक के केश काउंटर से 5 लाख रुपये लेकर एक किशोर फरार हो गया था। जिसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। दोनों ही घटनाओं में रेकी करने के बाद घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि जिले में कोई गैंग सक्रिय है जो ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रही है।

यह खबरें भी पढ़ें...

सौरभ ने पहले चाय, नमकीन और गजक खाते हुए की श्वेता से चर्चा, फिर मूसली से मां-बेटे को उतारा मौत के घाट

100 से ज्यादा पतंगों की दुकानों पर ग्राहक बन घंटों घूमते रहे अधिकारी, लेकिन खरीदा कुछ भी नहीं

पंचायत चुनाव 2020: मतदान दिवस पर सार्वजनिक अवकाश घोषित, 'कामगारों को मिलेगा छुट्टी का भी पैसा'

Show More
abdul bari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned