scriptसौरभ ने पहले चाय, नमकीन और गजक खाते हुए की श्वेता से चर्चा, फिर मूसली से मां-बेटे को उतारा मौत के घाट | Double Murder Case Jaipur Exposed And Murder Planning | Patrika News
जयपुर

सौरभ ने पहले चाय, नमकीन और गजक खाते हुए की श्वेता से चर्चा, फिर मूसली से मां-बेटे को उतारा मौत के घाट

प्रताप नगर यूनिक अपार्टमेंट दोहरा हत्याकांड ( Double Murder Case Jaipur ) मामले में एक ओर बात सामने आई है। पुलिस ( JAIPUR POLICE ) ने बताया कि मृतक श्वेता ने हत्या करने आए सौरभ को परिचित होने की वजह से पहले चाय, नमकीन और गजक खिलाई और उससे घर के लोगों की खैरियत पूछी।

जयपुरJan 12, 2020 / 12:03 am

abdul bari

जयपुर
प्रताप नगर यूनिक अपार्टमेंट दोहरा हत्याकांड ( Double Murder Case Jaipur ) मामले में एक ओर बात सामने आई है। पुलिस ( JAIPUR POLICE ) ने बताया कि मृतक श्वेता ने हत्या करने आए सौरभ को परिचित होने की वजह से पहले चाय, नमकीन और गजक खिलाई और उससे घर के लोगों की खैरियत पूछी। इसके बाद वह पानी लेने के लिए रसोई में गया और मूसली लाकर श्वेता को मौत के घाट उतार दिया। सोते हुए श्रेयम को भी उसी मुसली से तीन वार करके मारा। सीसीटीवी फुटेज में करीब 45 मिनट बाद वह फ्लेट से निकला और तौलिए में लिपटे श्रेयम के शव को पीछे की ओर फेंक कर चला गया।
स्टडी में होने के बाद भी वाट्स ऐप स्टेटस अपडेट ( Jaipur Crime News )


पुलिस ने शनिवार को आरोपी सौरभ और रोहित तिवारी को महानगर मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने दोनों को सात दिन की रिमांड पर मांगा। न्यायालय ने उन्हें दो दिन की ही रिमांड पर दिया। इसी के साथ पुलिस कस्टडी में होने के बाद भी रोहित के वाट्स ऐप स्टेटस अपडेट होने की बात न्यायालय के सामने आई। रोहित के अधिवक्ता दीपक चौहान ने न्यायालय से घटना के बाद से गिरफ्तारी दिखाने तक की अवधि को रिकार्ड पर लेने की गुहार की। इसी के साथ तय समय में आरोपियों को न्यायालय में पेश नहीं करने की भी जानकारी दी।
साइबर एक्सपर्ट से जांच की मांग ( MOTHER SON MURDER )

आरोपियों के वकील ने लिखित में न्यायालय को बताया कि रोहित का मोबाइल और सिम पुलिस की कस्टडी में है। इसके बाद भी शनिवार को सुबह करीब सवा ग्यारह बजे स्टेटस बदला गया और उसमें एक पेपर की कटिंग लगाई गई है। अधिवक्ता ने पुलिस पर मिथ्या साक्ष्य बनाने के आरोप लगाते हुए साइबर एक्सपर्ट से इसकी जांच करवाने की मांग की है।
आरोपियों से दिन भर की पूछताछ-

डीसीपी राहुल जैन, एसीपी सांगानेर पूनम चंद सहित अन्य पुलिस अधिकारी शनिवार को भी प्रताप नगर थाने पर ही रहे। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की और कड़ी से कड़ी जोडऩे के प्रयास में जुटी रही। वहीं सौरभ के जीजा हरीविकास से भी पूछताछ की गई है।
रिचार्ज करने को लेकर भी हुआ था झगड़ा-

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि रोहित ने 5 जनवरी को श्वेता ने रोहित को मोबाइल रिचार्ज के लिए कहा। जिस पर उसने कहा कि तू ही करवा ले, रोज मैं ही सिखाऊंगा क्या, तू भी सीख। इस पर उनका झगड़ा बढ़ गया और रोहित ने उससे मारपीट भी की। जिसकारण श्वेता के हाथ में चोट भी आई। उसने अपनी सहेली को भी फोन करके यह बात बताई।

Home / Jaipur / सौरभ ने पहले चाय, नमकीन और गजक खाते हुए की श्वेता से चर्चा, फिर मूसली से मां-बेटे को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो