scriptदहला देने वाला बस हादसा: फंसे यात्रियों को निकलने का मौका तक नहीं मिला, 20 के जिंदा जलकर मरने की आशंका | UP Bus Accident today : Kannauj Bus insident Today : Fire In Bus Today | Patrika News

दहला देने वाला बस हादसा: फंसे यात्रियों को निकलने का मौका तक नहीं मिला, 20 के जिंदा जलकर मरने की आशंका

locationजयपुरPublished: Jan 11, 2020 07:23:31 am

Submitted by:

abdul bari

उत्तर प्रदेश में कन्नौज में ( Kannauj Bus insident Today ) शुक्रवार देर शाम हुए भीषण सड़क हादसे में करीब 21 यात्री गंभीर रूप से झुलस गए हैं। हादसे में 20 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरसहायगंज से जयपुर आ रही एक निजी ट्रैवल कंपनी की स्लीपर बस जीटी रोड पर ट्रक से भिड़ ( UP Bus Accident today ) गई।

UP Bus Accident today : Kannauj Bus insident Today : Fire In Bus Today

UP Bus Accident today : Kannauj Bus insident Today : Fire In Bus Today

जयपुर
उत्तर प्रदेश में कन्नौज में ( Kannauj Bus insident Today ) शुक्रवार देर शाम हुए भीषण सड़क हादसे में करीब 21 यात्री गंभीर रूप से झुलस गए हैं। हादसे में 20 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरसहायगंज से जयपुर आ रही एक निजी ट्रैवल कंपनी की स्लीपर बस जीटी रोड पर ट्रक से भिड़ ( UP Bus Accident today ) गई। टक्कर के बाद ट्रक का डीजल टैंक फट गया और इससे ट्रक और बस दोनों में आग लग गई। कन्नौज एसपी का कहना है कि हादसे में 20 से ज्यादा लोगों की मारे जाने की आशंका है।
निकलने तक का मौका नहीं मिल सका ( Fire In Bus UP )

हादसे के बाद स्लीपर बस में फंसे यात्रियों को निकलने तक का मौका नहीं मिल सका। हादसे में 20 से ज्यादा यात्रियों के जिंदा जलने की आशंका है। 21 यात्री जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। देर रात तक दमकल की गाडिय़ां मौके पर आग बुझाने में जुटी रहीं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे में दुख व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को राहत कार्यो के साथ घायलों के समुचित इंतजाम करने के निर्देश दिये हैं। मौके पर आला अधिकारी राहत कार्य पर नजर रखे हुए हैं। हादसे के बाद जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया।
कोहरे की वजह से हुआ भयानक हादसा

जानकारी के मुताबिक विमल चतुर्वेदी बस सर्विस की स्लीपर बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर के लिए चली थी। रास्ते में छिबरामऊ से भी कई सवारियां बस में सवार हुईं थी। गुरसहायगंज से बस अभी 26 किमी ही चल पाई थी कि छिबरामऊ से पांच किमी आगे जीटी रोड पर ग्राम घिलोई के पास कोहरे की वजह से यह भयानक हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो