scriptबदमाशों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटकर किया घायल, पीड़ित की बाइक में भी लगा दी आग | Beating With Bike Rider Man : Young Man's Bike Burned : Jaipur Crime | Patrika News

बदमाशों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटकर किया घायल, पीड़ित की बाइक में भी लगा दी आग

locationजयपुरPublished: Jan 10, 2020 09:42:48 pm

Submitted by:

abdul bari

( JAIPUR CRIME NEWS ) युवक के साथ आधा दर्जन युवकों ने मारपीट ( Beating Case ) कर बाइक को आग के हवाले कर दिया और फिर मौके से फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस ( JAIPUR POLICE ) व फायर बिग्रेड को दी। पुलिस व फायर बिग्रेड पहुंचने से पहले बाइक जलकर खाक ( Bike Burned ) हो गई।

Beating With Bike Rider Man : Young Man's Bike Burned : Jaipur Crime

Beating With Bike Rider Man : Young Man’s Bike Burned : Jaipur Crime

सिंवारमोड़/जयपुर.
सिरसी रोड़ के मुण्डियारामसर गांव में शुक्रवार शाम एक बाइक सवार युवक के साथ आधा दर्जन युवकों ने मारपीट ( Beating Case ) कर बाइक को आग के हवाले कर दिया और फिर मौके से फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस ( JAIPUR POLICE ) व फायर बिग्रेड को दी। पुलिस व फायर बिग्रेड पहुंचने से पहले बाइक जलकर खाक ( Bike Burned ) हो गई।
यह है पूरा मामला ( JAIPUR CRIME NEWS )

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विनायक हॉस्टल के सामने रतनलाल बंजारा बाइक लेकर खड़ा था तभी दो बाइकों में सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने लाठी-डण्डों से मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच एक युवक ने बाइक को आग के हवाले कर दिया। झगड़े में बाइक सवार के चोटे भी आई है। बाइक को धूं धूं कर जलते देखकर बड़ी संख्या ग्रामीण एकत्रित हो गए।

…हो सकती है आपसी रंजिश

सूचना पर पहुंचे बिंदायका पुलिस चौकी जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मौका स्थित का जायजा लिया। सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में कैद हो गया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरो की रिकॉर्डिग के आधार पर झगड़ा कर बाइक में आग लगाने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बिंदायका चौकी पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया झगड़ा आपसी रंजिश का लग रहा है। झगड़ा कर बाइक में आग लगाने वाले युवकों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो