scriptबुटाटीधाम मंदिर के पास चाय की होटल लगाना चाहता था युवक, दानपात्र के रूपए देख मन ललचाया तो किया कुछ ऐसा… | Theft from charity of Butati Dham Temple Theft in Butati Dham | Patrika News
टोंक

बुटाटीधाम मंदिर के पास चाय की होटल लगाना चाहता था युवक, दानपात्र के रूपए देख मन ललचाया तो किया कुछ ऐसा…

बुटाटीधाम स्थित संत चतुरदास महाराज मन्दिर ( Butati Dham Temple ) परिसर स्थित गोशाला के दानपात्र से रुपए चुराने ( Theft in Temple ) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4960 रुपए बरामद कर लिए हैं।

टोंकJan 08, 2020 / 08:27 pm

abdul bari

Theft from charity of Butati Dham Temple Theft in Butati Dham

Theft from charity of Butati Dham Temple Theft in Butati Dham

नागौर/टोंक.
बुटाटीधाम स्थित संत चतुरदास महाराज मन्दिर ( butati dham Temple ) परिसर स्थित गोशाला के दानपात्र से रुपए चुराने ( theft in temple ) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4960 रुपए बरामद कर लिए हैं। आरोपी टोंक जिले के निवाई का निवासी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला ( Tonk Crime News )

थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई ने बताया कि बुटाटी निवासी सुखराम पुत्र बन्नाराम जाट ने मंगलवार शाम रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 6 जनवरी की रात्रि में चोर ने गोशाला बुटाटी के लिए रखे दानपात्र का ताला तोडकऱ उसमें से रुपए चुराकर भाग गया। पुलिस ने जांच एएसआई महेश कुमार को सौंपी। महेश कुमार व हैडकांस्टेबल लालाराम की टीम ने प्रकरण की जांच कर आरोपी टोंक जिले के निवाई निवासी हेमंत शर्मा पुत्र मुरारीलाल को बुटाटी बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। उसके पास से 4960 रुपए बरामद किए।

चाय की होटल लगाना चाहता था

जानकारी के अनुसार आरोपी काम की तलाश में बुटाटी आया था। वह मन्दिर के पास चाय की होटल लगाना चाहता था। लेकिन दानपात्र के पास रुपए बिखरे देख उसका मन ललचा गया और उसने दानपात्र से रुपए चुरा लिए।

Home / Tonk / बुटाटीधाम मंदिर के पास चाय की होटल लगाना चाहता था युवक, दानपात्र के रूपए देख मन ललचाया तो किया कुछ ऐसा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो