scriptTheft from charity of Butati Dham Temple Theft in Butati Dham | बुटाटीधाम मंदिर के पास चाय की होटल लगाना चाहता था युवक, दानपात्र के रूपए देख मन ललचाया तो किया कुछ ऐसा... | Patrika News

बुटाटीधाम मंदिर के पास चाय की होटल लगाना चाहता था युवक, दानपात्र के रूपए देख मन ललचाया तो किया कुछ ऐसा...

बुटाटीधाम स्थित संत चतुरदास महाराज मन्दिर ( Butati Dham Temple ) परिसर स्थित गोशाला के दानपात्र से रुपए चुराने ( Theft in Temple ) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4960 रुपए बरामद कर लिए हैं।

टोंक

Updated: January 08, 2020 08:27:10 pm

नागौर/टोंक.
बुटाटीधाम स्थित संत चतुरदास महाराज मन्दिर ( butati dham Temple ) परिसर स्थित गोशाला के दानपात्र से रुपए चुराने ( theft in temple ) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4960 रुपए बरामद कर लिए हैं। आरोपी टोंक जिले के निवाई का निवासी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Theft from charity of Butati Dham Temple Theft in Butati Dham
Theft from charity of Butati Dham Temple Theft in Butati Dham
यह है पूरा मामला ( Tonk Crime News )

थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई ने बताया कि बुटाटी निवासी सुखराम पुत्र बन्नाराम जाट ने मंगलवार शाम रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 6 जनवरी की रात्रि में चोर ने गोशाला बुटाटी के लिए रखे दानपात्र का ताला तोडकऱ उसमें से रुपए चुराकर भाग गया। पुलिस ने जांच एएसआई महेश कुमार को सौंपी। महेश कुमार व हैडकांस्टेबल लालाराम की टीम ने प्रकरण की जांच कर आरोपी टोंक जिले के निवाई निवासी हेमंत शर्मा पुत्र मुरारीलाल को बुटाटी बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। उसके पास से 4960 रुपए बरामद किए।

चाय की होटल लगाना चाहता था

जानकारी के अनुसार आरोपी काम की तलाश में बुटाटी आया था। वह मन्दिर के पास चाय की होटल लगाना चाहता था। लेकिन दानपात्र के पास रुपए बिखरे देख उसका मन ललचा गया और उसने दानपात्र से रुपए चुरा लिए।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पार6 रुपये की चाय, 37 रुपये में नाश्ता, जानें चुनावी खर्च के नियमZainab Abbas से आंखें नहीं मिला पा रहे थे मोहम्मद रिज़वान, महिला ने किया विकेटकीपर का सम्मानअलवर में किसानों की जमीन नहीं होगी नीलाम, पत्रिका की खबर के बाद सरकार ने वापस लिए आदेश, किसानों ने जताया पत्रिका का आभार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.