बुटाटीधाम मंदिर के पास चाय की होटल लगाना चाहता था युवक, दानपात्र के रूपए देख मन ललचाया तो किया कुछ ऐसा...

बुटाटीधाम स्थित संत चतुरदास महाराज मन्दिर ( Butati Dham Temple ) परिसर स्थित गोशाला के दानपात्र से रुपए चुराने ( Theft in Temple ) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4960 रुपए बरामद कर लिए हैं।

By: abdul bari

Updated: 08 Jan 2020, 08:27 PM IST

नागौर/टोंक.
बुटाटीधाम स्थित संत चतुरदास महाराज मन्दिर ( butati dham Temple ) परिसर स्थित गोशाला के दानपात्र से रुपए चुराने ( theft in temple ) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4960 रुपए बरामद कर लिए हैं। आरोपी टोंक जिले के निवाई का निवासी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला ( Tonk Crime News )

थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई ने बताया कि बुटाटी निवासी सुखराम पुत्र बन्नाराम जाट ने मंगलवार शाम रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 6 जनवरी की रात्रि में चोर ने गोशाला बुटाटी के लिए रखे दानपात्र का ताला तोडकऱ उसमें से रुपए चुराकर भाग गया। पुलिस ने जांच एएसआई महेश कुमार को सौंपी। महेश कुमार व हैडकांस्टेबल लालाराम की टीम ने प्रकरण की जांच कर आरोपी टोंक जिले के निवाई निवासी हेमंत शर्मा पुत्र मुरारीलाल को बुटाटी बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। उसके पास से 4960 रुपए बरामद किए।


चाय की होटल लगाना चाहता था

जानकारी के अनुसार आरोपी काम की तलाश में बुटाटी आया था। वह मन्दिर के पास चाय की होटल लगाना चाहता था। लेकिन दानपात्र के पास रुपए बिखरे देख उसका मन ललचा गया और उसने दानपात्र से रुपए चुरा लिए।

यह खबरें भी पढ़ें...

10 हजार की रिश्वत लेते ग्राम विकास अधिकारी को ACB ने दबोचा, जानिए क्यों मांग रहा था रिश्वत


परीक्षा सिर पर और स्कूलों में छुट्टियों का अम्बार, कैसे होगा पढ़ाई का बेड़ा पार?


पढ़ाई करवाने के बहाने ले आया किशोरी को घर, किया बलात्कार

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned