scriptपढ़ाई करवाने के बहाने ले आया किशोरी को घर, किया बलात्कार | 16 year old girl rape in jaipur : rape with minor servant | Patrika News

पढ़ाई करवाने के बहाने ले आया किशोरी को घर, किया बलात्कार

locationजयपुरPublished: Jan 08, 2020 12:11:53 am

Submitted by:

abdul bari

घरेलू कामकाज के लिए रखी एक किशोरी से मालिक के बलात्कार करने का मामला ( Minor Rape In Jaipur ) सामने आया है। आरोपी के चंगुल से भागी किशोरी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जीरो नंबरी एफआईआर काटकर जयपुर के वैशाली नगर थाने को भेजी है। पुलिस ( JAIPUR POLICE ) ने प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

जयपुर
घरेलू कामकाज के लिए रखी एक किशोरी से मालिक के बलात्कार करने का मामला ( minor rape In Jaipur ) सामने आया है। आरोपी के चंगुल से भागी किशोरी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जीरो नंबरी एफआईआर काटकर जयपुर के वैशाली नगर थाने को भेजी है। पुलिस ( jaipur police ) ने प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

एसएचओ अनिल जैमन ने बताया कि जैतपुर नई दिल्ली निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने मामला दर्ज करवाया है कि अप्रेल 2018 में उसकी मां का परिचित चंद्रशेखर काम व पढ़ाई करवाने के बहाने उसे जयपुर के वैशाली नगर स्थित अपने घर ले आया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी व उसकी पत्नी उसको प्रताडि़त करने लगे और घरेलू कामकाज कराना शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ बलात्कार भी किया। इस बारे में किसी को बताने पर मां को जान से मारने की धमकी दी।
महिला संगठन ने की मदद

एक दिन मौका पाकर पीडि़ता वहां से भाग निकली। दिल्ली पहुंचने पर महिला संगठन के संपर्क में आई पीडि़ता ने मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो