scriptChhapaak Movie tax free In Rajasthan : Chhapak tax free In Rajasthan | सरकार ने किया आदेश जारी, 'छपाक' फिल्म राजस्थान में भी हुई टैक्स फ्री | Patrika News

सरकार ने किया आदेश जारी, 'छपाक' फिल्म राजस्थान में भी हुई टैक्स फ्री

राजस्थान सरकार ने एसिड अटैक सर्वाईवर पर बनी फिल्म छपाक ( Deepika Padukone's Chhapaak ) को राजस्थान के सिनेमाघरों, मल्टीप्लेक्स में टैक्स फ्री ( TAX FREE MOVIE ) कर दिया है।

जयपुर

Updated: January 11, 2020 12:33:08 am

जयपुर. राजस्थान सरकार ने एसिड अटैक सर्वाईवर पर बनी फिल्म छपाक ( Deepika Padukone's Chhapaak ) को राजस्थान के सिनेमाघरों, मल्टीप्लेक्स में टैक्स फ्री ( TAX FREE MOVIE ) कर दिया है। कांग्रेस के ही कई नेताओं ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी। खुद सीएम अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) ने शुक्रवार शाम एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए जल्द ही फैसला किया जाएगा। उनके बयान के कुछ घंटों बाद ही फिल्म को टैक्स फ्री करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।
Chhapaak Movie tax free In Rajasthan : Chhapak tax free In Rajasthan
Chhapaak Movie tax free In Rajasthan : Chhapak tax free In Rajasthan

राज्यमंत्री ममता भूपेश ने भी किया था आग्रह

इससे पूर्व प्रदेश के कई कांग्रेस नेताओं ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का आग्रह किया था। इसके अलावा राजस्थान की महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ममता भूपेश ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर फिल्म छपाक को राज्य में कर मुक्त करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म छपाक महिलाओं के सामाजिक सरोकारों से ओतप्रोत है जिसमें एसिड अटैक का दर्द झेल रही युवतियों के संघर्ष एवं पीड़ा की कहानी है।
इन राज्यों में पहले ही हो चुकी टैक्स फ्री

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी राज्यों ने फिल्म छपाक को टैक्स फ्री कर दिया है। इन तीनों राज्यों में भी कांग्रेस की सरकार है। ऐसे में प्रदेश की गहलोत सरकार की ओर से भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

दूसरी ओर जिन राज्यों ने फिल्म को टैक्स फ्री किया है वहां इसे लेकर सियासत भी गरमाई हुई है और नेताओं के बीच बयानों में आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

यह खबरें भी पढ़ें...

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारअलवर में किसानों की जमीन नहीं होगी नीलाम, पत्रिका की खबर के बाद सरकार ने वापस लिए आदेश, किसानों ने जताया पत्रिका का आभारUttar Pradesh Assembly Elections 2022: भीषण शीतलहरी में पूर्वांचल हुआ गर्म, दो मुख्यमंत्रियों के चुनावी मैदान में उतरने की आस ने बढ़ाई सरगर्मीप्रियंका गांधी ने जारी की कांग्रेस की दूसरी लिस्ट, 41 उम्मीदवारों के नाम फाइनल, 16 महिलाओं को भी दिया टिकट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.