scriptसरकार ने किया आदेश जारी, ‘छपाक’ फिल्म राजस्थान में भी हुई टैक्स फ्री | Chhapaak Movie tax free In Rajasthan : Chhapak tax free In Rajasthan | Patrika News
जयपुर

सरकार ने किया आदेश जारी, ‘छपाक’ फिल्म राजस्थान में भी हुई टैक्स फ्री

राजस्थान सरकार ने एसिड अटैक सर्वाईवर पर बनी फिल्म छपाक ( Deepika Padukone’s Chhapaak ) को राजस्थान के सिनेमाघरों, मल्टीप्लेक्स में टैक्स फ्री ( TAX FREE MOVIE ) कर दिया है।

जयपुरJan 11, 2020 / 12:33 am

abdul bari

Chhapaak Movie tax free In Rajasthan : Chhapak tax free In Rajasthan

Chhapaak Movie tax free In Rajasthan : Chhapak tax free In Rajasthan

जयपुर. राजस्थान सरकार ने एसिड अटैक सर्वाईवर पर बनी फिल्म छपाक ( Deepika Padukone’s Chhapaak ) को राजस्थान के सिनेमाघरों, मल्टीप्लेक्स में टैक्स फ्री ( TAX FREE MOVIE ) कर दिया है। कांग्रेस के ही कई नेताओं ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी। खुद सीएम अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) ने शुक्रवार शाम एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए जल्द ही फैसला किया जाएगा। उनके बयान के कुछ घंटों बाद ही फिल्म को टैक्स फ्री करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

राज्यमंत्री ममता भूपेश ने भी किया था आग्रह

इससे पूर्व प्रदेश के कई कांग्रेस नेताओं ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का आग्रह किया था। इसके अलावा राजस्थान की महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ममता भूपेश ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर फिल्म छपाक को राज्य में कर मुक्त करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म छपाक महिलाओं के सामाजिक सरोकारों से ओतप्रोत है जिसमें एसिड अटैक का दर्द झेल रही युवतियों के संघर्ष एवं पीड़ा की कहानी है।
इन राज्यों में पहले ही हो चुकी टैक्स फ्री

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी राज्यों ने फिल्म छपाक को टैक्स फ्री कर दिया है। इन तीनों राज्यों में भी कांग्रेस की सरकार है। ऐसे में प्रदेश की गहलोत सरकार की ओर से भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

दूसरी ओर जिन राज्यों ने फिल्म को टैक्स फ्री किया है वहां इसे लेकर सियासत भी गरमाई हुई है और नेताओं के बीच बयानों में आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

यह खबरें भी पढ़ें…

Home / Jaipur / सरकार ने किया आदेश जारी, ‘छपाक’ फिल्म राजस्थान में भी हुई टैक्स फ्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो