scriptलेट्स टॉक शो में जानी-मानी शख्सियतों के नैतिक दायित्वों पर होगी चर्चा | Rajasthan Patrika And Forti Women Wing Lets Talk Show | Patrika News
जयपुर

लेट्स टॉक शो में जानी-मानी शख्सियतों के नैतिक दायित्वों पर होगी चर्चा

पत्रिका, फोर्टी वीमन विंग, सेपियंस का आयोजन

जयपुरDec 16, 2021 / 08:08 pm

abdul bari

लेट्स टॉक शो आज... जानी-मानी शख्सियतों के नैतिक दायित्वों पर होगी चर्चा

लेट्स टॉक शो आज… जानी-मानी शख्सियतों के नैतिक दायित्वों पर होगी चर्चा

जयपुर. पत्रिका, फोर्टी वीमन विंग और सेपियंस टीम की ओर से लेट्स टॉक शो का आयोजन शुक्रवार को जयमहल पैलेस होटल के दरबार हॉल में किया जाएगा। कार्यक्रम का विषय ‘सामाजिक मूल्यों के निर्माण के लिए नैतिक रूप से सुप्रसिद्ध शख्सियतें कितनी जिम्मेदार/जवाबदेह?’ रखा गया है।
ये होंगे कार्यक्रम में मुख्य वक्ता

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में एडिश्नल पुलिस कमिश्नर (क्राइम) अजयपाल लांबा, अभिनेता ऋषि मिग्लानी, आईएनआईएफडी डायरेक्टर कमला पोद्दार और परिष्कार इंटरनेशनल कॉलेज की डायरेक्टर सविता पाईवाल होंगी।
सुप्रसिद्ध शख्सियतों के नैतिक मूल्यों पर होगी चर्चा

विंग की प्रेसीडेंट नेहा गुप्ता और वाइस प्रेसिडेंट डॉ सुनीता शर्मा ने बताया कि इस टॉक शो का मकसद लोगों को अपने रोल मॉडल के चुनाव को लेकर जागरुक करना है। उन्होंने कहा कि कई बार बॉलीवुड और फैशन जगत की ऐसी हस्तियां युवाओं की रोल मॉडल बन जाती हैं, जिनका सामाजिक मूल्यों और नैतिकता से कोई वास्ता नहीं होता। जबकि दूसरी ओर विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत कुछ ऐसी हस्तियां गौण हो जाती हैं, जो वास्तव में नैतिकता के आधार पर हमारा आदर्श होना चाहिए। ऐसे में इस कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध शख्सियतों के नैतिक मूल्यों पर चर्चा की जाएगी।
पत्रिका टीवी और फेसबुक पेज पर भी देख सकते हैं कार्यक्रम

प्रोग्राम का समय शाम साढ़े चार से सात बजे तक रहेगा। टॉक शो का मॉडरेशन डॉ. सुनीता शर्मा और शैलेन्द्र शर्मा करेंगे। इस आयोजन का पत्रिका टीवी, पत्रिका फेसबुक पेज और यू ट्यूब पर लाइव प्रसारण किया जाएगा।

Home / Jaipur / लेट्स टॉक शो में जानी-मानी शख्सियतों के नैतिक दायित्वों पर होगी चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो