scriptसवा करोड़ की रॉड से भरा ट्रक लूटा, चालक—खलासी को चलते ट्रक से फेंका | Rajasthan Police | Patrika News
जयपुर

सवा करोड़ की रॉड से भरा ट्रक लूटा, चालक—खलासी को चलते ट्रक से फेंका

सवा करोड़ की रॉड से भरा ट्रक लूटा, चालक—खलासी को चलते ट्रक से फेंका

जयपुरJan 23, 2020 / 01:15 pm

JAYANT SHARMA

Theft

Theft

जयपुर Crime in Rajasthan अलवर के भिवाड़ी इलाके में लुटेरों ने कॉपर से भरा हुआ एक ट्रक लूट लिया। ट्रक में करीब एक करोड़ पैंतीस लाख रुपए की कॉपर रॉड भरी हुई थी। करीब तीस टन वजन लेकर जा रहे इस ट्रक को बीच रास्ते पर लूटा गया और चालक एवं खलासी को बंधक बनाने के बाद उनको सुनसान इलाके में चलते ट्रक से फेंक दिया गया। लूट की सूचना जैसे ही पुलिस के पास पहुंची हडकंप मच गया। लुटेरों की तलाश के लिए पूरे जिले में नाकाबंदी की गई है।
घटना को लेकर अलवर यूआईटी फेज थर्ड थाना पुलिस ने ट्रक के चालक की शिकायत पर जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज कर मामले को चंदवाजी पुलिस थाने भिजवा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार कंपनी में लगी एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक को करीब 30 टन कॉपर रॉड लादकर सिल्वासा (दादरा एवं नगर हवेली) स्थित कंपनी के दूसरे प्लांट के लिए रवाना किया गया था। जिसके अज्ञात बदमाशों द्वारा चालक-खलासी को बंधक बनाकर लूट ले जाने की जानकारी मिली। मामले की सूचना कंपनी प्रबंधन ने भिवाड़ी की यूआईटी फेज थर्ड थाना पुलिस को दी। बताया गया है कि ट्रक जैसे ही रात को जयपुर-दिल्ली हाइवे पर स्थित मनोहरपुरा टोल बूथ को पार कर चंदवाजी के समीप पहुंचा तो सड़क पर एक एलपी ट्रक बीच में खड़ा हो गया।
जिसके चलते ट्रक को चालक को रोकना पड़ा। इसी दौरान एक कार में से चार-पांच जने उतरे और हथियारों का भय दिखाकर ट्रक के केबिन में दाखिल हो गए। जिन्होंने ट्रक के चालक इस्ताक व खलासी मुंशरीफ को बंधक लिया। उसके बाद कॉपर से भरे ट्रक को लेकर रवाना हो गए। बदमाश चालक व खलासी को लेकर रात भर घूमते रहे और देर रात तावडू-नूंह मार्ग पर स्थित घाटी में पटककर फरार हो गए। बदमाशों से मुक्त होकर चालक-खलासी ने ट्रांसपोर्ट कंपनी को घटना की सूचना दी। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Home / Jaipur / सवा करोड़ की रॉड से भरा ट्रक लूटा, चालक—खलासी को चलते ट्रक से फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो